जबलपुर में फ्रिज चालू करते ही ब्लास्ट, घर में लगी आग, मची अफरातफरी

जबलपुर में फ्रिज चालू करते ही ब्लास्ट, घर में लगी आग, मची अफरातफरी

प्रेषित समय :20:54:26 PM / Mon, Dec 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित विजय नगर पीएनटी कालोनी में आज उस वक्त अफरातफरी व चीख पुकार मच गई, जब एक घर में धमाके के साथ फ्रि ज में ब्लास्ट हो गया, इसके बाद घर में आग लग गई. धमाके के साथ घर में लगी आग देखकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिनकी सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाडिय़ों ने आग बुझाई, उस वक्त गृहस्थी का बहुत सा सामान जलकर खाक हो चुका था.

दमकल विभाग के अनुसार विजय नगर पीएनटी कालोनी यार्ड के समीप स्थित मकान में रहने वाले वीपी राय ने आज शाम 7.30 बजे के लगभग बंद पड़े फ्रिज को चालू किया, जैसे ही स्विच ऑन किया तो फ्रिज में धमाके के  साथ ब्लास्ट हो गया, ब्लास्ट होते ही घर में आग लग गई, वहीं धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, देखा तो श्री राय के घर से धुआं उठ रहा था, जिसे देख लोग घबरा गए. खबर मिलते ही दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए और आग बुझा दी, हालांकि आगजनी की घटना में गृहस्थी का कुछ सामान जला है, आग लगने का कारण फ्रिज में शार्ट सर्किट होना बताया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के बरगी में ज्वेलर्स दुकान में चोरी करने वाली महिला, दो युवतियां गिरफ्तार

जबलपुर में खून से लथपथ मिली युवक की लाश, हत्या या हादसा

देश में नई राजनीति का आगाज, चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की, जबलपुर में मनाई खुशियां, मिठाई बांटी

जबलपुर में कृषि मंत्री कमल पटैल ने किया पंजाबी महासंघ के राष्ट्रीय कार्यालय का उद्घाटन

जबलपुर में सूने मकानों को निशाना बनाने वाले तीन शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

Leave a Reply