हम दो, हमारे दो नारे की जगह बीजेपी नेता ने दिया सुझाव - सभी लें हम दो, हमारे पांच का संकल्प

हम दो, हमारे दो नारे की जगह बीजेपी नेता ने दिया सुझाव - सभी लें हम दो, हमारे पांच का संकल्प

प्रेषित समय :09:40:47 AM / Mon, Dec 27th, 2021

मेरठ. मेरठ में बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि महाराजा अग्रसेन के 18 पुत्र थे. मर्यादा पुरुषोत्तम राम 4 भाई थे. और आप कितने हो? ‘हम दो, हमारे दो’ ने मज़ाक बना दिया है. 25 साल बाद बच्चे पूछेंगे कि मामा किसको कहते हैं, चाचा किसको कहते हैं, मौसी किसको कहते हैं, बुआ किसको कहते हैं, ताऊ किसको कहते हैं? न हाथ में राखी बांधने वाली बहन होगी, न कोई और रिश्ता. सारे रिश्ते खत्म हो जाएंगे.

बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने कहा था – जब तक ‘हम दो, हमारे दो’ का नियम नहीं बनता, तब तक ‘हम दो, हमारे पांच’ का सभी को संकल्प लेना चाहिए. उन्होंने कहा था कि पढ़ा-लिखा बच्चा राजनीति में जाए. एक बच्चे को मान मर्यादा इज्जत बचाने के लिए लोहा खरीदना और लोहा चलाना भी सिखाना चाहिए.

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कई बार ‘कमल-कमल’ का जाप करने वाले विनीत अग्रवाल ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम, गृह मंत्री अमित शाह को हनुमान और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लक्ष्मण कहा है. इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को नटवरलाल और ओवैसी को झुलमझुल भैया की संज्ञा दे डाली. याद दिला दें कि इससे पहले बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने सपा, बसपा, कांग्रेस और रालोद को रावण रूपी राक्षसी सेना बताया था. उन्होंने कहा कि आपको तय करना है कि राम की सेना के साथ जाना है या रावण की सेना के साथ. यही नहीं, बीजेपी नेता ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को बंटी भी कहा था और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को बबली की संज्ञा दी थी. बीजेपी नेता ने कहा कि बंटी और बबली से यूपी की जनता सावधान रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिलासपुर में तेज रफ्तार कार का तांडव, पैदल जा रहे 4 लोगों को रौंदा, मौत, सभी मृतक यूपी के

हारते को हाईकोर्ट का सहारा! यूपी के विधानसभा चुनाव टलें तो सियासी राहत मिले? गुजरात का भी डर निकले....

अभिमनोजः क्या यूपी विधानसभा चुनाव तक किसान अपना सालभर का दर्द भूल जाएंगे?

यूपी में महिलाओं को PM मोदी की सौगात, ट्रांसफर किए 10 अरब, कहा-बदल रहा है मातृशक्ति का जीवन

यूपी में महिलाओं PM मोदी की सौगात, ट्रांसफर किए 10 अरब, कहा-बदल रहा है मातृशक्ति का जीवन

Leave a Reply