यूपी में अखिलेश यादव ने लगाई वायदों की झड़ी, बोले साइकिल हादसे व सांड के हमले में मौतों पर देंगे 5 लाख का मुआवजा

यूपी में अखिलेश यादव ने लगाई वायदों की झड़ी, बोले साइकिल हादसे व सांड के हमले में मौतों पर देंगे 5 लाख का मुआवजा

प्रेषित समय :16:05:22 PM / Tue, Dec 28th, 2021

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वोटरों को लुभाने के लिए अखिलेश यादव ने कई ऐलान किए. उन्नाव के जीआईसी मैदान में सभा में अखिलेश यादव ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो कानपुर से उन्नाव तक मेट्रो चलेगी. उन्होंने वादा किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सांड़ के हमले से जिन लोगों की मौत हुई है, उन्हें 5 लाख रुपये दिए जाएंगे, वहीं, साइकिल दुर्घटनाओं में भी मरे हुए लोगों को 5 लाख रुपये मुआवजे के रूप में देंगे.

अखिलेश यादव ने कहा कि एक और भविष्यवाणी सुन लीजिए कि 2022 में समाजवादी की सरकार बनने जा रही है. उन्नाव से इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा. पीयूष जैन पर छापेमारी को लेकर कहा कि बीजेपी ने अपने ही कारोबारी पर छापा मार दिया. उन्होंने कहा कि वे पुष्पराज जैन के यहां छापा मारना चाहते थे, पीयूष जैन के यहां छापा मार दिया.

अखिलेश यादव ने कोरोनाकाल के दौर को याद किया और कहा कि उन्नाव में गंगा किनारे कितनी लाशें बह रही थीं. यह सरकार लोगों को लकड़ी भी नहीं दे पाई. कोरोना काल में लोगों की जान गई, यह बीजेपी की नाकामी है. उन्होंने कहा कि इस सरकार से दवाई का इंतजाम भी नहीं हो पाया. कोरोना बीमारी की जिम्मेदारी किसी की थी, तो बीजेपी की थी.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों को धोखा देने वाली सरकार है. कानपुर मेट्रो को लेकर उन्होंने कहा कि कानपुर मेट्रो समाजवादियों की देन है. मुरली मनोहर जोशी जी, वेंकैया नायडू जी भी कार्यक्रम में आये थे. मगर हमें खुशी है कि कानपुर के लोग मेट्रो का इस्तेमाल करेंगे. उन्होंने कहा कि बिजली के लिए हमने सबस्टेशन, अस्पताल, सड़क दी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, सीएम योगी ने फोन कर सेहत की जानकारी ली

मथुरा में अखिलेश यादव पर सीएम योगी का तंज, बोले- आतंकियों और दंगाइयों के सरपरस्तों के लिए मैं अनुपयोगी

अभिमनोजः अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के साथ आने से समाजवादी वोटों का बिखराव रूकेगा?

यूपी में बीजेपी को हराने के चाचा-भतीजे हुए एक, अखिलेश और शिवपाल में हुआ गठबंधन

Leave a Reply