नीतीश सरकार की मुश्किलें बढ़ी! मांझी ने दी सरकार गिराने की धमकी, बैकफुट पर आई बीजेपी

नीतीश सरकार की मुश्किलें बढ़ी! मांझी ने दी सरकार गिराने की धमकी, बैकफुट पर आई बीजेपी

प्रेषित समय :10:33:55 AM / Wed, Dec 29th, 2021

पटना. बिहार की राजधानी पटना में बिहार सरकार में BJP कोटे से मंत्री नीरज सिंह बबलू के एक बेतुके बयान के बाद पूर्व CM जीतन राम मांझी को गिराने की धमकी दे दी. इसके बाद BJP के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी डैमेज कंट्रोल में जुट हुए हैं. उन्होंने कहा है कि जीतन राम मांझी सीनियर नेता हैं. उन पर बाकी अन्य दलों की ओर से कोई बयानबाजी नहीं होनी चाहिए.

दरअसल, बीते दिनों पूर्व सीएम द्वारा पंड़ितों को गाली देने और फिर डैमेज कंट्रोल के रूप में जब मांझी सोमवार को ब्राह्मण भोज करा रहे थे इसी दौरान मंत्री नीरज कुमार बबलू उन पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे थे. इसके अलावा उन्हें राजनीति से संन्यास लेने की राय दे रहे थे. बीजेपी कोटे से मंत्री नीरज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी को सीएम बनाया देख कर ऐसा लगता है कि मांझी पर अब उम्र बढ़ने के साथ दिमाग पर गलत असर पड़ रहा है. इस दौरान मांझी को समझना चाहिए कि उनका बेटा भी नीतीश कुमार सरकार में मंत्री है और गलत बयानबाजी से बचना चाहिए. मांझी को राजनीति से संन्यास लेकर राम नाम जपना चाहिए.  नीरज के बयान के बाद मांझी ने नीतीश सरकार गिराने की धमकी दी नीरज बबलू के इसी बयान से मांझी की पार्टी इतनी नाराज हो गई कि अपने 4 विधायकों के दम पर चलने वाले बिहार सरकार गिराने की धमकी दे दी.

विवाद पर डैमेज कंट्रोल के लिए उतरे सुशील मोदी

बता दें कि हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि जीतन राम मांझी को नीरज बबलू की सलाह की कोई जरूरत नहीं है. नीरज बबलू को ध्यान रखना चाहिए कि अगर मांझी ने अपने 4 विधायकों का समर्थन सरकार से हटा लिया तो नीरज बबलू मंत्री भी नहीं रहेंगे और सड़क पर आ जाएंगे. नीरज बबलू को बयानबाजी करने से पहले 20 बार सोचना चाहिए.  हालांकि इस मामले में अब डैमेज कंट्रोल में आए सुशील मोदी उनकों मनाने की जुगत में लगे रहे, वहीं. बीजेपी के तरफ से पूरे विवाद पर डैमेज कंट्रोल के लिए पूर्व उप मुख्यमंत्री और पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी सामने आए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चंडीगढ़ के नतीजे! बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के लिए सियासी संदेश?

चुनावी रैलियों पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी का तंज- रात में कर्फ्यू और दिन में लाखों की रैली समझ से परे

हम दो, हमारे दो नारे की जगह बीजेपी नेता ने दिया सुझाव - सभी लें हम दो, हमारे पांच का संकल्प

चंदा मांगने के बहाने आम जनता तक पहुंचेंगे बीजेपी नेता-कार्यकर्ता, अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती पर शुरू हुआ मेगा कार्यक्रम

बीजेपी ने हरक सिंह रावत को मनाया, सीएम पुष्कर सिंह धामी से बातचीत के बाद दूर हुई नाराजगी

Leave a Reply