कन्नौज में मंत्री संग मंच पर बैठने को लेकर बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं में हाथापाई

कन्नौज में मंत्री संग मंच पर बैठने को लेकर बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं में हाथापाई

प्रेषित समय :11:46:51 AM / Thu, Dec 30th, 2021

नई दिल्ली. विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ नेताओं ने धुआंधार प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. बड़े नेताओं को माला पहनाने से लेकर मंच पर बैठने तक को लेकर कार्यकर्ताओं में आपाधारी दिख रही है. कन्नौज के छिबरामऊ में तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच नौबत मारपीट तक पहुंच गई. जनविश्वास यात्रा के दौरान ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के साथ मंच साझा करने को लेकर भाजपा नेता के साथ कुछ कार्यकर्ताओं का विवाद हो गया. मंच पर ही हाथापाई हो गई. हालांकि इस मामले में कोई भी भाजपा का बड़ा नेता बोलने को तैयार नहीं है. फिलहाल यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के नेतृत्व में जन संकल्प रैली दोपहर बाद छिबरामऊ में पहुंची थी. नगर भ्रमण के बाद शहर के पूर्वी बाईपास स्थित नेहरू महाविद्यालय में जनसभा का आयोजन किया गया था. यहां काफी भव्य मंच बनाया गया था. मंच पर उस समय अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया, जब कुछ कार्यकर्ताओं की एक स्थानीय भाजपा के कद्दावर नेता से किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई.

मामला इतना तूल पकड़ गया, कि गाली-गलौज के साथ हाथापाई शुरू हो गई. भाजपा के वरिष्ठ नेता जन संकल्प रैली की जनसभा के मंच को साझा करने पहुंचे थे. उनको मंच पर देखते ही कुछ कार्यकर्ताओं का पारा चढ़ गया और फिर कार्यकर्ता मंच पर पहुंच गए. उन्होंने उनके के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी. हालांकि उस समय तक जन संकल्प रैली जनसभा स्थल तक नहीं पहुंच पाई थी. उससे पहले ही यह सब बवाल हो चुका था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में भी जारी हुई कोरोना की नई गाइडलाइन, शादी से लेकर मॉल में एंट्री के लिए ये होगी शर्त

योगी सरकार ने यूपी को घोषित किया कोरोना प्रभावित राज्य

यूपी में अखिलेश यादव ने लगाई वायदों की झड़ी, बोले साइकिल हादसे व सांड के हमले में मौतों पर देंगे 5 लाख का मुआवजा

चुनाव 2022: यूपी, पंजाब सहित 5 राज्‍यों में अगले साल समय से होंगे चुनाव, EC ने दिया भरोसा

बिलासपुर में तेज रफ्तार कार का तांडव, पैदल जा रहे 4 लोगों को रौंदा, मौत, सभी मृतक यूपी के

Leave a Reply