बिलासपुर में तेज रफ्तार कार का तांडव, पैदल जा रहे 4 लोगों को रौंदा, मौत, सभी मृतक यूपी के

बिलासपुर में तेज रफ्तार कार का तांडव, पैदल जा रहे 4 लोगों को रौंदा, मौत, सभी मृतक यूपी के

प्रेषित समय :16:44:13 PM / Sun, Dec 26th, 2021

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार रात तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने पैदल जा रहे चार लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में क्क के तीन युवकों की मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी मालिक को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है. घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है.

टीआई फैजुल शाह को शनिवार की रात करीब 10 बजे सूचना मिली कि सिरगिट्टी के अभिलाषा परिसर में तेज रफ्तार कार ने कुछ युवकों को टक्कर मार दी है. खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. इस दौरान चार युवक मौके पर खून से लथपथ पड़े थे. वहीं कार भी सड़क किनारे क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी थी. दो युवक कार के पहिए के नीचे बदहवास पड़े थे और उनकी मौत हो गई थी.

एक की इलाज के दौरान हुई मौत

इधर, पुलिस ने दो घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां एक युवक की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी युवक उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे और यहां वाहन चलाने का काम करते थे. पुलिस के अनुसार घटना अभिलाषा परिसर के अंदर की है. तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे चार युवकों को रौंद दिया था. इस हादसे के बाद अनियंत्रित कार सड़क किनारे झाडिय़ों में जा घुसी थी. आरोपी चालक व उसके साथी क्षतिग्रस्त कार को और गंभीर रूप से घायल युवकों को छोड़कर भाग निकले थे. पुलिस ने कार ष्टत्र 10 ्रष्ट 8777 के मालिक की जानकारी निकाल उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इनकी हुई मौत

हादसे में उत्तरप्रदेश के खरखा जिले के रहने वाले बीरेश कुमार सिंह (45), मनोज कुमार सिंह (35) और रमेश (35) की मौत हुई है. रमेश मथुरा जिले का रहने वाला था. वहीं सुमित सिंह (35) गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. सुमित सिंह घटना में मारे गए मनोज सिंह का भाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: छेड़छाड़ करने वाले हिस्ट्रीशीटर को मां-बेटी ने पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस करेगी कोर्ट में बचाव

पीएम आवास योजना पर छत्तीसगढ़ विधानसभा में जोरदार हंगामा, बीजेपी के 12 विधायक निलंबित

छत्तीसगढ़ में महिला ने लड़ा पंचायत चुनाव, हार मिली तो पति करने लगा मारपीट, बोला- तलाक चाहिए

एमपी के मंडला में भीषण सड़क हादसा: ट्रक-कार की भिड़ंत में छत्तीसगढ़ के 4 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के कांकेर में एसएसबी कैंप से डेढ़ किमी दूर एक के बाद एक नक्सलियों ने किए दो धमाके, गश्त पर निकले थे जवान

Leave a Reply