नोरा फतेही हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

नोरा फतेही हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

प्रेषित समय :15:35:40 PM / Thu, Dec 30th, 2021

मुंबई. मुंबई में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं और फिल्म और टीवी इंडस्ट्री एक बार फिर से इसकी चपेट में आ गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की कोरोनावायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. नोरा के मैनेजर की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया कि नोरा 28 दिसंबर को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गईं और अभी वे आइसोलेशन में हैं.

नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद को कोरोना होने की पुष्टि की है. नोरा ने लिखा- हे दोस्तो, दुर्भाग्यवश में इस समय कोविड से लड़ रही हैं. सच कहूं तो इसने मुझे बुरी तरह से हिट किया है. मैं कुछ दिनों से डॉक्टर की देखरेख में बिस्तर पर हूं. प्लीज दोस्तों सुरक्षित रहिए और अपना मास्क जरूर पहनें. ये बहुत तेजी से फैल रहा है और ये किसी ने किसी तरह से हर किसी को प्रभावित कर सकता है.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- दुर्भाग्य से मैंने इस पर बुरी तरह से प्रतिक्रिया दी है. यह किसी के साथ भी हो सकता है. कृपया सावधान रहें. मैं इस समय ठीक होने पर काम कर रही हूं, जो अभी सबसे ज्यादा मायने रखता है. आपके स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है. ध्यान रखिए, सुरक्षित रहिए.

वहीं, नोरा फतेही के मैनेजर ने जो बयान जारी किया है, उसमें कहा गया है कि नोरा फतेही का 28 दिसंबर को कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है. प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, नोरा को तब से डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है. सुरक्षा और नियमों के लिए नोरा बीएमसी के साथ सहयोग कर रही हैं.

इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर नोरा की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही थी, जिन्हें लेकर दावा किया गया कि कोरोना होने के बावजूद एक्ट्रेस घर से बाहर निकली. हालांकि इन दावों को नोरा की तरफ से खारिज किया गया है. नोरा के प्रवक्ता ने इसको लेकर कहा कि इस बीच कल से जो स्पॉटिंग तस्वीरें चलन में हैं वो बीते दिनों के एक इवेंट की हैं और नोरा ने हाल ही में कहीं बाहर कदम नहीं रखा है. इसलिए हमारा अनुरोध है कि कृपया पुरानी तस्वीरों को नजरअंदाज करें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नोरा फतेही और ठग सुकेश चंद्रशेखर के बीच की वॉट्सऐप चैट्स सामने आई

दिल्ली की सर्दी में वरुण धवन-नोरा फतेही ने लगाया गर्मी का तड़का

नोरा फतेही ने क्रॉप टॉप-स्कर्ट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अभिनेत्री नोरा फतेही को ईडी का समन, 200 करोड़ की वसूली केस में होगी पूछताछ

नोरा फतेही ने ऑरेंज बिकिनी में दिए किलर LOOKS

नोरा फतेही ने पहनी हॉट बॉडीकॉन ड्रेस, फोटो देख लोग बोले- भारत की किम कार्दशियन

Leave a Reply