दिल्ली में जिम के अंदर महिला के साथ गैंगरेप, फैक्ट्री मालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में जिम के अंदर महिला के साथ गैंगरेप, फैक्ट्री मालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :13:13:00 PM / Sat, Jan 1st, 2022

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट इलाके में 21 साल की एक महिला के साथ 3 लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. हालांकि पुलिस के मुताबिक पीड़िता आरोपियों में से एक की फैक्ट्री में काम करती है. इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज करके मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल, ये मामला उत्तर-पश्चिम दिल्ली जिले के बुध विहार फेस-1 इलाके का है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना दो दिन पहले गुरुवार को हुई है. जहां पर एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं, इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वहीं, एक आरोपी की फैक्ट्री में काम करती है. जहां महिला के मालिक ने उसे किसी काम से जिम में बुलाया था. इस दौरान पुलिस अधिकारी ने बताया कि ड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने वहां उसके साथ गैंगरेप किया और उसे इस घटना के बारे में किसी को भी न बताने के लिए जान से मारने की धमकी दी. वहीं, अधिकारी ने कहा कि पीड़ित ने पीसीआर कॉल की और पुलिस थानें में जाकर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई.

पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए जिले के सरकारी अस्पताल भेजा गया है. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. इसके बाद, कानून की संबंधित धाराओं के तहत विजय विहार पुलिस स्टेशन में सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था. हालांकि पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में दो आरोपियों – फैक्ट्री मालिक उमेश और जिम मालिक सुनील कुमार वत्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक किशोर को हिरासत में लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में ओमिक्रॉन का खतरा! अब घर पर होगी शराब की डिलीवरी

येलो एलर्ट: दिल्ली में सिनेमा हॉल, स्पा, जिम सब बंद, मेट्रो-बस के भी नए नियम जारी

दिल्ली की सड़कों पर उतरे डॉक्टर्स, पुलिस के लाठीचार्ज पर काम बंद करने का ऐलान

कृषि कानूनों पर नरेंद्र तोमर के बयान पर राकेश टिकैत की चेतावनी- याद रहे, किसानों के लिए दिल्ली दूर नहीं

कोविड टेस्ट कराने के लिए कहने पर भड़का युवक, डिस्पेंसरी में दिल्ली सिविल डिफेंस कर्मी को चाकू मारा

Leave a Reply