पटना में बेकाबू हाइवा ने जिप्सी को रौंदा, 3 पुलिसकर्मियों की मौत

पटना में बेकाबू हाइवा ने जिप्सी को रौंदा, 3 पुलिसकर्मियों की मौत

प्रेषित समय :10:29:07 AM / Tue, Jan 4th, 2022

पटना. बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को दानापुर क्षेत्र में सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घाटल हो गए. वहीं, सभी घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया.

दरअसल, बताया जा रहा है कि बेकाबू हाइवा ने पेट्रोलिंग कर रही गर्दनीबाग पुलिस की जिप्सी को रौंद दिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिप्‍सी में कुल 5 पुलिसकर्मी सवार थे. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हाइवा ने पीछे से पेट्रोलिंग जिप्सी को टक्कर मारी और रौंद दिया. इस दुर्घटना के बाद हाइवा भी वहीं पलट गया. हालांकि हाइवा की चपेट में आने से जिप्सी में सवार कुल 5 पुलिसकर्मियों में से 3 की मौत हो गई जबकि दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए. वहीं, दुर्घटना के दौरान हाइवा से रगड़ खाकर जिप्सी में आग भी लग गई थी. ऐसे में घटना की सूचना मिलने में मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने लगी आग बुझाई.

प्रत्यक्षदर्शियों से स्थानीय लोगों की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने साथियों को जिप्सी के नीचे से बाहर निकाला. वहीं इसके बाद घायलों को फौरन पास के ही नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जबकि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. हालांकि पुलिसकर्मियों के साथ दुर्घटना की सूचना पर सचिवालय पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि वे दुर्घटना की स्थितियों की बारीकी से पूरी जांच कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वाराणसी-हावड़ा के बीच चलेगी बुलेट ट्रेन, बिहार के 5 शहरों के साथ झारखंड के इन 4 जिलों से गुजरेगी

सीएम नीतीश ने कहा बिहार में कोरोना की तीसरी लहर शुरू, सरकार बचाव के लिए कर रही है सभी आवश्यक प्रंबंध

अभिमनोजः बिहार में कुर्सी के लिए बीजेपी को कुछ भी स्वीकार है?

बिहार के बांका में सिलेंडर फटने से 5 बच्चों की मौत, खाना बनाने के दौरान लीक हुई गैस से हादसा

बिहार के बांका में सिलेंडर फटने से 5 बच्चों की मौत, खाना बनाने के दौरान लीक हुई गैस से हादसा

Leave a Reply