पमरे के जबलपुर रेल संरक्षा की जागरूकता पर 14 कर्मचारियों का सम्मान, हुए पुरस्कृत

पमरे के जबलपुर रेल संरक्षा की जागरूकता पर 14 कर्मचारियों का सम्मान, हुए पुरस्कृत

प्रेषित समय :20:11:12 PM / Tue, Jan 4th, 2022

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल में कार्यरत रेल कर्मचारियों द्वारा कार्य के दौरान सतर्कता एवं संरक्षा के प्रति जागरूकता का प्रदर्शन करने वाले 14 कर्मचारियों को आज मंगलवार को मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में डीआरएम संजय विश्वास ने प्रशस्ति पत्र देते हुए उनके कार्य की सराहना की.

मंडल कार्यालय में आयोजित संरक्षा पुरस्कार  के अवसर पर मंडल के राजवीर कुशवाहा तथा अक्षय गोस्वामी ने पिछले दिनों सोनतलाई तथा बरगवां क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर वेल्ड फैक्चर को देखकर तुरंत ही अपने उच्च अधिकारियों को आशंका की सूचना दी, जिस पर रेल अधिकारियों ने त्वरित कार्यवाही करते हुए संरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की और किसी भी अनहोनी को  टाल दिया.

उक्त कर्मचारियों सहित जयशंकर प्रसाद, आरएस पाल, मिलन पटेल, मोहन प्रसाद, पप्पू कुमार, गौरीशंकर, संजीव कुमार, अजीत पटेल, पवन कुमार तथा आरके लोहिया द्वारा संरक्षण के प्रति जागरूकता का प्रदर्शन करने पर इन्हें श्री विश्वास ने प्रशस्ति पत्र तथा नगद राशि से पुरस्कृत किया. इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार गुप्ता, अमितोज बल्लभ तथा वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी पी के स्वामी आदि भी उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पमरे के जीएम को WCREU ने कर्मचारियों की समस्याएं गिनाईं, हल करने मांग पत्र सौंपा

पमरे मजदूर संघ के अशोक शर्मा व अन्य को हाईकोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

पमरे मजदूर संघ के अशोक शर्मा व अन्य को हाईकोर्ट से मिली अग्रिम जमानत (जबलपु

पमरे ने डब्लूसीआरएमएस की कार्यकारिणी पर लगाई रोक, हाईकोर्ट ने रजिस्ट्रार की सूची पर दिया था स्टे

पमरे ने डब्लूसीआरएमएम की कार्यकारिणी पर लगाई रोक, हाईकोर्ट ने रजिस्ट्रार की सूची पर दिया था स्टे

Leave a Reply