Kia Carens में मिलेंगे 6 एयरबैग समेत कई खास फीचर्स, 14 जनवरी से होगी बुकिंग

Kia Carens में मिलेंगे 6 एयरबैग समेत कई खास फीचर्स, 14 जनवरी से होगी बुकिंग

प्रेषित समय :11:10:25 AM / Wed, Jan 5th, 2022

किआ इंडिया ने अपनी एमपीवी कार किआ कारेन्स की लॉन्चिंग से पहले ही इसके बारे में अहम जानकारी शेयर की है. इसमें कई पावरट्रेन और सीटिंग के विकल्प नजर आएंगे और सभी 5 ट्रिम लेवल में स्टैंडर्ड के रूप में मजबूत 10 हाई-सेफ्टी पैकेज दिया जाएगा. कंपनी इस कार को फैमिली ड्राइव के लिए और भी सुरक्षित कार बनाने की पूरी कोशिश कर रही है. किआ कारेन्स की बुकिंग 14 जनवरी, 2022 से शुरू होगी.

किआ कारेन्स की खूबियों की बात करें तो इसमें 10.25 इंच का एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन के साथ नेक्स्ट जेनरेशन किआ कनेक्ट दिया गया है. इसमें 8 स्पीकर के साथ बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम मौजूद है. इस कार में वायरस और बैक्टीरिया से सुरक्षा के साथ स्मार्ट प्योर एयर प्यूरीफायर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, सेकेंड रो की सीट पर वन टच इज़ी इलेक्ट्रिक टम्बल के साथ और स्काईलाइट सनरूफ जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

किआ कारेन्स तीन पावरट्रेन विकल्पों में मिलेगी, जो स्मार्टस्ट्रीम 1.5 पेट्रोल, स्मार्टस्ट्रीम 1.4 T-GDi पेट्रोल और 1.5 CRDi VGT डीजल हैं. इसके अलावा, ग्राहकों को तीन ट्रांसमिशन विकल्पों – 6MT, 7DCT और 6AT में से चुनने का विकल्प भी मिलेगा. वाहन को प्रीमियम से लग्जरी ट्रिम्स में सेवन सीटर विकल्प में पेश किया जाएगा, जबकि लक्जरी प्लस ट्रिम 6 और 7 सीटर दोनों विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा.

Kia Carens में है किआ कनेक्ट

किआ कैरेंस में ‘किआ कनेक्ट’ का फीचर मिलता है, जिसके तहत यूजर्स को नेविगेशन, रिमोट कंट्रोल, वेहिकल मैनेजमेंट, सेफ्टी एवं सिक्योरिटी और सुविधा जैसी कैटेगरी में 66 कनेक्टेड फीचर्स मिलते हैं. इन 66 फीचर्स में से 11 फीचर्स सिर्फ किआ केरेन्स ग्राहकों के लिए हैं.

Kia Carens की खूबियां

इन फीचर्स में फाइनल डेस्टिनेशन गायडेंस, सर्वर बेस्ड रूटिंग गायडेंस, रिमोट सीट वेंटिलेशन कंट्रोल, प्रो-एक्टिव वेहिकल स्टेटस अलर्ट आदि शामिल हैं. ओवर द एयर मैप अपडेट के अलावा, किआ कारेन्स कस्टमर्स को ओवर द एयर (ओटीए) सिस्टम अपडेट भी मिलेगा, जिससे सिर्फ किआ फीचर्स में सॉफ्टवेयर अपग्रेड के लिए सर्विस सेंटर आने का झंझट खत्म हो जाएगा.

किआ कारेन्स अपनी श्रेणी में सबसे लंबे व्हीलबेस के साथ आती है. 2780 मिमी व्हीलबेस तीसरी कतार में बैठे यात्री भी एक आरामदायक ड्राइव का एक्सपीरियंस देता है. इस कार का अभी कई लोगों को इंतजार है, जो अपने फैमिली के लिए एक अच्छी और आरामदायक कार खोज रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रूकॉलर में आया नया अपडेट, मिलेंगे वीडियो कॉलर आईडी समेत कई फीचर्स

Yamaha XSR900 ने दी दस्तक, धांसू फीचर्स के संग आती है ये बाइक

Hero MotoCorp ने प्लेजर+ एक्सटेक लॉन्च किया, मिलेंगे ये फीचर्स

रिलायंस JIO ला रहा है स्मार्ट टीवी और टैबलेट, कम कीमत में मिलेगा कई फीचर्स

Leave a Reply