डेलनाज ईरानी के बाद एक्ट्रेस यामिनी सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव

डेलनाज ईरानी के बाद एक्ट्रेस यामिनी सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव

प्रेषित समय :08:53:09 AM / Thu, Jan 6th, 2022

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी दो दिन पहले कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब उनकी को-एक्ट्रेस यामिनी सिंह की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यामिनी सीरियल ‘कभी कभी इत्तेफाक में’ सुनंदा का किरदार निभाती हैं. दोनों की कोरोना रिपोर्ट एक ही दिन आई है. डेलनाज पहले से ही क्वारंटीन हैं. अब यामिनी भी होम क्वारंटीन में हैं. वह मुंबई में अकेली रहती हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अकेलापन दूर करने के लिए वह किताबें पढ़ रही हैं और अच्छा म्यूजिक सुन रही हैं.

यामिनी सिंह ने कहा,“हां, यह इतना अजीब संयोग है कि डेलनाज और मैंरी एक साथ कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट आई. मैं क्वारंटाइन में हूं और घर पर आराम कर रही हूं. मैं मुंबई में अकेली रहती हूं और मेरा बेटा बेंगलुरु में काम करता है. वह जल्द ही मुंबई के लिए फ्लाइट लेगा. तब तक मैं अच्छा और सॉलफुल म्यूजिक सुनकर खुद को पॉजिटिव रख रही हूं.”

यामिनी सिंह आगे कहा,”मैं एक दिलचस्प किताब भी पढ़ रही हूं. पढ़ना मेरे लिए थेरेपी की तरह है.” यामिनी को कोरोना को हल्के लक्षण हैं. वे कहती हैं, ”इसकी शुरुआत शरीर में तेज दर्द और बुखार के साथ हुई. हालांकि, मुझे अब ज्यादा दर्द नहीं हो रहा है. मैंने अपने फेफड़ों पर दबाव डाले बिना और काढ़ा पीकर सांस लेने के एक्सरसाइज का सहारा लिया है. मुझे कुछ दिनों में ठीक हो जाना चाहिए.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्लॉकबस्टर पेट्टा फेम एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने कर ली गुपचुप शादी

‘शक्तिमान’ फेम एक्ट्रेस वैष्णवी महंत उर्फ गीता की अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती

बेला हदीद ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, सीढ़ियों पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 50 लाख के घोड़े और 36 लाख की चार बिल्लियों की गिफ्ट ने फंसाया, तिहाड़ में बंद चंद्रशेखर से थे संबंध

Leave a Reply