पीएम मोदी से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पंजाब की घटना पर जताई चिंता

पीएम मोदी से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पंजाब की घटना पर जताई चिंता

प्रेषित समय :15:21:48 PM / Thu, Jan 6th, 2022

नई दिल्ली. पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी चिंता व्यक्त की है. इस मामले को लेकर आज पीएम मोदी ने राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की. वहीं उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने भी इस मामले पर पीएम मोदी से बात की है. प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इस चूक पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए उपराष्ट्रपति ने कहा कि सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं, जिससे भविष्य में दोबारा इस प्रकार की चूक न हो.

राष्ट्रपति भवन ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ पीएम मोदी की तस्वीरे पोस्ट करके ट्विटर पर लिखा, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और कल पंजाब में उनके काफिले में सुरक्षा चूक की जानकारी ली. राष्ट्रपति ने गंभीर चूक पर चिंता व्यक्त की.

देश के पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर उठे विवाद को ‘‘बेहद दुर्भाग्यपूर्ण’’ करार देते हुए कहा कि भारत के शीर्ष पद पर आसीन व्यक्ति की सुरक्षा से कोई भी समझौता नहीं किया जाना चाहिए. जनता दल (सेक्युलर) के वरिष्ठ नेता ने इस बात पर भी जोर दिया कि अतीत से सीखने की जरूरत है.

बता दें कि चुनावी राज्य पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में बुधवार को उस वक्त ‘‘गंभीर चूक’’ की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया, जहां से उन्हें गुजरना था. इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे. घटना के बाद प्रधानमंत्री दिल्ली लौट गए. वह ना तो किसी कार्यक्रम में शामिल हुए और ना ही दो साल के बाद राज्य में अपनी पहली रैली को संबोधित कर सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, पंजाब के फिरोजपुर की रैली अचानक रद्द

दो सालों के बाद पीएम मोदी का पहला पंजाब दौरा, आज फिरोजपुर को देंगे करोड़ों की सौगात

पंजाब में लगा नाइट कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, सिनेमाहाल और रेस्टोरेंट पर भी बढ़ीं पाबंदियां

एमपी के जबलपुर में बहुचर्चित कक्कू पंजाबी-राजू मिश्रा हत्याकांड के मुख्य गवाह की संदिग्ध हालात में मौत

पंजाब चुनाव के पहले अब कांग्रेस भी दे रही लॉलीपाप, सिद्धू की घोषणा- महिलाओं को हर महीने 2 हजार और साल में 8 मुफ्त सिलेंडर

Leave a Reply