पीएम की सुरक्षा पर अब एमपी में राजनीति गरमाई: शिवराज बोले, देश को संकट में न डाले, कमलनाथ ने कहा भाजपा को नाटक करने का बहाना चाहिए

पीएम की सुरक्षा पर अब एमपी में राजनीति गरमाई: शिवराज बोले, देश को संकट में न डाले, कमलनाथ ने कहा भाजपा को नाटक करने का बहाना चाहिए

प्रेषित समय :20:04:07 PM / Thu, Jan 6th, 2022

पलपल संवाददाता, जबपलपुर/भोपाल. पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद अब एमपी में राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है. इस मामले में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि देश को संकट में न डाले तो दूसरी ओर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि भाजपा को तो नाटक करने का बहाना चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद आज भाजपा पूरे प्रदेश में महामृन्युंजय मंत्र का जाप कर प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना कर रही है. भोपाल के लाल घाटी स्थित गुफा मंदिर में पूजा और मंत्र का जाप करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को जानबूझ कर खतरे में डाला. हम यह प्रार्थना भी कर रहे हैं कि सोनिया गांधी व  राहुल गांधी को ईश्वर सद्बुद्धि दें कि वे ऐसी हरकत न करें. देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न करें. वे देश को संकट में डालने की कोशिश न करें. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप एसपीजी करता है अंतिम फैसला भी उनका ही होता है. इसमें पुलिस महानिदेशक का भी हस्तक्षेप नहीं होता है, उन्हें एसपीजी का निर्णय मानना होता है. उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान पर कहा कि शिवराज के पास आज कुछ कहने को नहीं है. आज शहर का 18 डिग्री तापमान है तो शिवराज कहेंगे कांग्रेस के कारण है.  सुरक्षा में हुई चूक पर कमलनाथ ने कहा कि यह देखना होगा कि कितने समय पहले रास्ता बदला गया. एसपीजी ने ऐसा फैसला क्यों लिया और क्या व्यवस्था संभव थी. अब भाजपा का यह कहना कि इस सबके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है तो यह ठीक नहीं है. भाजपा की तो आदत हो गई है हर चीज के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराने की. भाजपा के महामृत्युंजय का जाप करने पर कहा कि बीजेपी को बस नाटक करने का बहाना चाहिए. इससे कुछ नहीं होता है.

चन्नी देश की सुरक्षा के लिए खतरा: वीडी शर्मा-

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उज्जैन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सभी देशों में जाते हैं. वे ऐसे देश भी गए, जहां आतंकवाद का खतरा बना रहता है, लेकिन ऐसा कहीं नहीं हुआ जो पंजाब में हुआ. उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं.

पीएम की स्क्रिप्ट अच्छी थी, वोट के लिए साजिश: पटवारी

कांग्रेस के पूर्व मंत्री व विधायक जीतू पटवारी ने इस मामले में निशाना साधा है. उन्होंने इसे लेकर कई सवाल खड़े करने के साथ ही कहा कि देश के पीएम की स्क्रिप्ट अच्छी थी. पूर्व मंत्री ने एक वीडियो जारी करते हुए ये पूरी बात कही है. उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर छोटी सी कविता भी सुनाई. पटवारी ने कहा मैं तेरे हुनर की इसलिए कद्र करता हूं कि तू झूठ भी बोलता है सियासी साजिश के लिए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब: अमृतसर में फिर हुई बेअदबी, आरोपी को किया पुलिस के हवाले

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, पंजाब के फिरोजपुर की रैली अचानक रद्द

दो सालों के बाद पीएम मोदी का पहला पंजाब दौरा, आज फिरोजपुर को देंगे करोड़ों की सौगात

पंजाब में लगा नाइट कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, सिनेमाहाल और रेस्टोरेंट पर भी बढ़ीं पाबंदियां

एमपी के जबलपुर में बहुचर्चित कक्कू पंजाबी-राजू मिश्रा हत्याकांड के मुख्य गवाह की संदिग्ध हालात में मौत

Leave a Reply