स्वरा भास्कर को डबल वैक्सीन लेने के बाद हुआ कोरोना, हुईं आइसोलेट

स्वरा भास्कर को डबल वैक्सीन लेने के बाद हुआ कोरोना, हुईं आइसोलेट

प्रेषित समय :09:29:08 AM / Fri, Jan 7th, 2022

कोरोनावायरस एक बार फिर से लोगों के लिए आफत बनकर आ रहा है. भारत में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. क्या आम और क्या खास कोई इस कोरोना से बच नहीं पा रहा है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना के चपेट में आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर  भी इस कहर से बच नहीं सकीं. उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने कोविड 19 पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. स्वरा ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और उम्मीद जताई है कि जल्द सब ठीक हो जाएगा.

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बुखार और अन्य लक्षण शरीर में आने के बाद उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने लिखा- ‘हैलो कोविड, बस अभी मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट रिजल्ट आया और टेस्ट पॉजिटिव है. खुद को आइसोलेशन में रख लिया है. बुखार, सिरदर्द और स्वाद की क्षमता खत्म होना जैसे लक्षण हैं. डबल वैक्सीन ली हुई है तो उम्मीद है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. परिवार और घर पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं. सभी सुरक्षित रहे.’

स्वरा ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया, ‘5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए. आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है. मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं… और मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं. मैंने अपने कोविड होने के बारे में उन सभी को सूचित कर दिया है जिनसे मैं एक सप्ताह पहले मिली थी लेकिन अगर कोई मेरे कॉन्टैक्ट में आया है तो कृपया अपना टेस्ट करा लें. डबल मास्क पहनें और सभी सुरक्षित रहें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सबसे लोकप्रिय ओटीटी एक्ट्रेस बनी तमन्ना भाटिया

ब्लॉकबस्टर पेट्टा फेम एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने कर ली गुपचुप शादी

‘शक्तिमान’ फेम एक्ट्रेस वैष्णवी महंत उर्फ गीता की अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती

बेला हदीद ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, सीढ़ियों पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर दर्ज होगी FIR, होम क्वारंटीन नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

Leave a Reply