यूपी के मुसलमानों को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, किया ये दावा

यूपी के मुसलमानों को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, किया ये दावा

प्रेषित समय :13:35:05 PM / Fri, Jan 7th, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक सरगर्मियां पूरे उफान पर हैं. तमाम राजनीतिक दल चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं. इस बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार सभी राजनीतिक दलों पर हमला बोला और मुसलमानों को साधते हुए कहा कि यूपी में मुसलमानों का उत्पीड़न हुआ है. राजनैतिक दल उन्हें सिर्फ वोट बैंक के नजरिए से ही देखते आए हैं.

गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और एक बार फिर सभी राजनैतिक दलों को आड़े हाथों लिया. ओवैसी ने कहा कि यूपी में मुसलमानों का तुष्टीकरण नहीं बल्कि उत्पीड़न हुआ है. सभी राजनीति दलों ने उन्हें वोट बैंक के नजरिए से देखा. उन्होंने मुस्लिम समुदाय को जानबूझकर गरीब रखा और उन्हें डरा कर वोटों को हासिल करते रहे. मुस्लिम बच्चों के लिए ज्यादा से ज्यादा स्कूल खोले जाने चाहिए और मुस्लिम बहुल इलाकों में ज्यादा बैंक खोलने के जरुरत हैं.

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी बरेली पहुंचे थे जहां उन्होंने एसपी, बीएसपी और कांग्रेस पार्टी में तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि ना हम मोदी से डरेंगे, ना हम योगी से डरेंगे, ना हम अखिलेश की बातों में आएंगे. ना हम उस बूढ़ी कांग्रेस की बातों में आएंगे. अखिलेश यादव और राहुल गांधी मिले थे. गाना बना था- यूपी को दो लड़कों का साथ पसंद है. फिर सपा बसपा मिल गए. राहुल गांधी यहां से भाग कर केरल चले गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने किया चुनाव समिति का ऐलान, सीएम योगी समेत बने 19 सदस्य

यूपी चुनाव से पहले दिखने लगा है कोरोना का असर, सियासी दलों ने रद्द की रैलियां

यूपी चुनाव में नहीं चलेगा बीजेपी का गुजराती फार्मूला

यूपी में 8वीं, 12वीं पास व ग्रेजुएट युवाओं के लिए भर्ती

यूपी के आलू पर सियासत: तेलंगाना ने लगाई रोक, जानिए कैसे ओवैसी की बढ़ेगी सियासी मुश्किलें

Leave a Reply