कोरोना के खतरे के बीच BJP के राष्ट्रीय मंत्री की बड़ी लापरवाही, पॉजिटिव होने के बावजूद फ्लाइट से हुए दिल्ली रवाना

कोरोना के खतरे के बीच BJP के राष्ट्रीय मंत्री की बड़ी लापरवाही, पॉजिटिव होने के बावजूद फ्लाइट से हुए दिल्ली रवाना

प्रेषित समय :13:57:45 PM / Fri, Jan 7th, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन, पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री व भाजपा सांसद शिव प्रताप शुक्ला व एसपी सिटी सोनम कुमार समेत कई नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. लेकिन इस बीच बीजेपी नेता की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. पॉजिटिव होने के बावजूद भी अरविंद मेनन फ्लाइट पकड़ कर गोरखपुर से नई दिल्ली रवाना हो गए

नेता अरविंद मेनन शुक्रवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इससे पहले ही अरविंद मेनन गुरुवार को रजही में आयोजित प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल की बैठक में शामिल हुए थे. भाजपा नेताओं के साथ मंच भी साझा किया था. वहीं कोरोना के हल्के लक्षण मिलने के बाद 50 वर्षीय अरविंद ने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था.

बावजूद इसके, रिपोर्ट का इंतजार नहीं किया और शाम छह बजकर 50 मिनट पर गोरखपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए निकल गए. ऐसे में इतनी बड़ी लापरवाही से कई और लोग संक्रमित हो सकते हैं. इधर आगरा में भी फतेहपुर सीकरी के सांसद और भाजपा किसान मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार भी संक्रमित पाए गए.

वहीं गुरुवार को जारी स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 3121 नए केस सामने आए हैं. जबकि एक की वायरस ने जान ले ली है. वहीं, अकेले लखनऊ में 400 के पार नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान सक्रिय मामलों की संख्या 8224 है. अब तक 16,88,105 मरीजों की रिकवरी हुई हैं. यह जानकारी उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने दी है.

उन्होंने बताया कि कल प्रदेश में 1,96,205 सैंपल की जांच की गई. अब तक 18 साल से ऊपर वालों में 12,98,89,556 लोगों को पहली डोज और 7 करोड़ 61 लाख से ज्यादा लोगों को दूसरी डोज भी लगाई जा चुकी है. 15-18 आयु वर्ग में 7,85,766 बच्चों को पहली डोज लग चुकी है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CDS जनरल बिपिन रावत के नाम पर होगा यूपी का मैनपुरी सैनिक स्कूल, योगी सरकार ने की घोषणा

यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने किया चुनाव समिति का ऐलान, सीएम योगी समेत बने 19 सदस्य

यूपी चुनाव से पहले दिखने लगा है कोरोना का असर, सियासी दलों ने रद्द की रैलियां

यूपी चुनाव में नहीं चलेगा बीजेपी का गुजराती फार्मूला

यूपी के आलू पर सियासत: तेलंगाना ने लगाई रोक, जानिए कैसे ओवैसी की बढ़ेगी सियासी मुश्किलें

Leave a Reply