एमपी के जबलपुर में कोरोना की तीसरी लहर में पहली मौत की खबर, 152 पाजिटिव मामले निकलने से फिर हड़कम्प..!

एमपी के जबलपुर में कोरोना की तीसरी लहर में पहली मौत की खबर, 152 पाजिटिव मामले निकलने से फिर हड़कम्प..!

प्रेषित समय :21:17:47 PM / Sat, Jan 8th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना की तीसरी लहर अब घातक रुप लेती जा रही है, एक ओर दिनों दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है तो दूसरी ओर आज कोरोना संक्रमित वृद्ध की आज मेडिकल अस्पताल में उपचार के दौरान मौत होने की खबर है. हालांकि वृद्ध अन्य बीमारी से पीडि़त रहे, जिनका पहले नेपियर टाउन स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है आज फिर 152 पाजिटिव मामले सामने आने से हड़कम्प मच गया है.  हालांकि वृद्ध की मौत की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

बताया गया है कि ग्वारीघाट क्षेत्र निवासी वृद्ध उम्र 78 वर्ष को गंभीर बीमारी के चलते परिजनों ने नेपियर टाउन स्थित निजी अस्पताल में भरती कराया, जहां पर डाक्टरों ने वृद्ध का कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई, जिसके चलते वृद्ध को तत्काल मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया, जहां पर डाक्टरों ने वृद्ध को भरती कर उपचार शुरु कर दिया, आज उपचार के दौरान वृद्ध की मौत होने की खबर है हालांकि इस बात की अभी तक अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के बीच जबलपुर में मौत का यह पहला मामला सामने आया है, वही दूसरी ओर कोरोना संक्रमण की रफ्तार की अंदाजा सिर्फ इससे ही लगाया जा सकता है कि दिनों दिन संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है आज 152 पाजिटिव मामले सामने आए है, जिससे एक बार फिर हड़कम्प मच गया है, हालांकि शहर में अब लोग मास्क पहने, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने इसके लिए सख्ती बरतना शुरु कर दिया गया है. शहर के विभिन्न चौराहों पर पुलिस अधिकारी अपने स्टाफ के साथ चालानी कार्यवाही कर रहे है ताकि लोग घरों ेसे मास्क पहनकर निकले.

एक फरवरी को पीक पर होगा कोरोना-

जानकार सूत्रों की माने तो जनवरी के आखिरी सप्ताह में एमपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ेगे, यह संख्या 19 से 20 हजार तक हो सकती है. कोरोना का पीक एक फरवरी को आ जाएगा, जिसके चलते एक दिन में 38 हजार तक कोरोना के मामले आ सकते है, इसके बाद वायरस कमजोर होता जाएगा. तीसरी लहर को लेकर यह अनुमान सही साबित होता है तो होली का त्यौहार आते आते वायरस खत्म होने के आसार है, हालांकि यह  भी कहा जा रहा है कि कुछ सख्ती भी जरुरी है चेन न टूटने पर पीक का असर मार्च तक झेलना पड़ सकता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर पूर्व मंत्री की बेटी ने पति की प्रताडऩा से तंग आकर की आत्महत्या, बड़ी बहन ने पुलिस को दिया आडियो

जबलपुर में बड़ी बहन से दोस्ती, छोटी के साथ रेप..!

न्यू भेड़ाघाट से सेल्फी लेते वक्त गिरी बहू की भी लाश मिली, मुम्बई से जबलपुर घूमने आई थी सास-बहू..!

मुम्बई में आंतकी हमले की फर्जी खबर देने वाला युवक जबलपुर में गिरफ्तार..!

जबलपुर में शराबखोरी में अंजान युवक की चाकू मारकर नृशंस हत्या..!

बांदा के युवक ने रायपुर से युवती को जबलपुर बुलाकर होटल में किया रेप, शादी डॉट कॉम मे हुई थी दोस्ती

Leave a Reply