बांदा के युवक ने रायपुर से युवती को जबलपुर बुलाकर होटल में किया रेप, शादी डॉट कॉम मे हुई थी दोस्ती

बांदा के युवक ने रायपुर से युवती को जबलपुर बुलाकर होटल में किया रेप, शादी डॉट कॉम मे हुई थी दोस्ती

प्रेषित समय :16:26:45 PM / Fri, Jan 7th, 2022

जबलपुर. रायपुर (छत्तीसगढ़) की युवती से जबपुर में रेप का मामला सामने आया है. युवती की शादी डॉट कॉम पर बांदा (यूपी) के युवक से पहचान हुई थी. युवक ने कोर्ट मैरिज करने युवती को जबलपुर बुलाया. एक होटल में तीन दिन तक वे रुके रहे. युवक युवती को जबलपुर स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया. युवती ने मामले में ओमती थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है. युवती प्रेंग्नेंट है.

ओमती पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय युवती ने मां के साथ थाने पहुंच कर बांदा कमासिन यूपी निवासी आदित्य साहू के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. युवती रायपुर की रहने वाली है और पैरामेडिकल से डिप्लोमा की है. वह अपनी मां के साथ रहती है. उसकी मां खेती का काम करती है. शादी डॉट कॉम से उसकी पहचान अगस्त 2021 में आदित्य साहू से हुई थी.

आरोपी ने शादी करने का झांसा दिया

आदित्य ने युवती को फोन कर बोला कि वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है. उसने अपनी दादी से भी बात कराई थी. उनकी फोन पर बात होने लगी. आदित्य ने युवती को झांसे में लेते हुए बोला कि जबलपुर चलो कोर्ट में शादी कर लेंगे. इसके बाद घरवालों को बताएंगे. 14 दिसंबर को युवती आरोपी के झांसे में फंसकर रायपुर स्टेशन पहुंची. वहीं पर आदित्य भी मिला. दोनों ट्रेन से जबलपुर आ गए.

जबलपुर के होटल में युवती से दो दिनों तक किया रेप

यहां रसल चौक स्थित रीगल होटल आ गए. वहां दो दिन तक उसके साथ होटल में रही. इस दौरान उसने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया. विरोध करने पर बोला कि हम शादी कर लेंगे. 17 दिसंबर की सुबह 10 बजे होटल से चेक आउट कर स्टेशन चले गए. वहां शाम 4 बजे आदित्य बोला कि यहीं पर बैठना वह कोर्ट से वकील और खाना लेने जा रहा है. दो घंटे बाद भी नहीं लौटा तो उसने फोन किया. उसने फोन नहीं उठाया.

युवती को स्टेशन पर छोड़कर चला गया बांदा

रात नौ बजे आदित्य ने फोन कर बताया कि वह अपने घर की ट्रेन में बैठ गया है. युवती से बोला कि उसकी ट्रेन रात 10 बजे है. तुम भी घर चली जाओ. युवती ने मां को आपबीती सुनाई और ट्रेन पकड़ कर रायपुर चली गई. इसके बाद से आदित्य ने युवती का फोन उठाना बंद कर दिया. मां को लेकर 26 दिसंबर को आदित्य के घर गई. आदित्य मिला तो उसके घरवालों ने उसे और आदित्य को घर से निकाल दिया. आदित्य भी उसे छोड़कर भाग गया. मजबूरी में मां के साथ घर लौटना पड़ा. युवती की शिकायत पर ओमती पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कार सवार तीन बदमाशों ने नाबालिगा का अपहरण कर किया गैंगरेप..!

दिल्ली में जिम के अंदर महिला के साथ गैंगरेप, फैक्ट्री मालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

गुजरात: पत्नी की मदद से पति ने किया नाबालिग का रेप, दोनों गिरफ्तार

गुजरात में दृष्टिहीन महिला ने आवाज से की रेप करने वाले आरोपी की पहचान, रिक्शेवाला गिरफ्तार

पति की जमानत के बहाने बुलाकर किया गैंगरेप, पीड़िता ने दर्ज कराई वकील समेत 4 पर एफआरआई

Leave a Reply