पंजाब में AAP पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा, कार्यकर्ताओं ने लगाए राघव चड्ढा चोर है के नारे

पंजाब में AAP पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा, कार्यकर्ताओं ने लगाए राघव चड्ढा चोर है के नारे

प्रेषित समय :15:47:21 PM / Sat, Jan 8th, 2022

चंडीगढ़. पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की अंतर्कलह अभी ठीक से थमा ही नहीं था कि आम आदमी पार्टी में भी रार नजर आने लगा है. दरअसल शुक्रवार यानी कल जालंधर में पार्टी के प्रभारी राघव चड्ढा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, इस दौरान टिकट बंटवारे को लेकर आप के कार्यकर्ताओं ने भारी हंगामा किया. इतना ही नहीं पार्टी के प्रभारी पर चापलूसों और भ्रष्ट लोगों को टिकट देने का आरोप लगाते हुए ‘राघव चड्ढा चोर है’ के नारे लगाने लगे. कार्यकर्ताओं के बीच आपस में ही मारपीट शुरू हो गई. जब हालात बेकाबू हो गए तो राघव चड्ढा बीच में प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर पीछे के दरवाजे से निकल गए.

इस पूरे मामले पर बीजेपी और कांग्रेस के नेता चुटकी ले रहे हैं. दोनों ही पार्टी के नेताओं ने सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो फुटेज शेयर किया है. जिससे आम आदमी पार्टी की खुब किरकिरी हो रही है. इसमें दावा किया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं के हंगामे की वजह से राघव चड्ढा बीच में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर पीछे के दरवाजे से भाग निकले. वहीं, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि राघव चड्ढा दूसरे दलों से आम आदमी पार्टी में आए नेताओं का स्वागत करने पहुंचे थे, लेकिन टिकट बंटवारे को लेकर नाराज कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेरा लिया.

जालंधर के आम आदमी पार्टी के नेता डॉ. शिव दयाल माली अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर हंगामा करने लगे. हाथों में काले झंडे के साथ सिर पर काली पट्टी बांध कर सभी ने पार्टी प्रभारी के खिलाफ जमकर नारे लगाए. सभी टिकट बंटवारे में धांधली आरोप लगा रहे थे. इस दौरान ‘दागी लोगों को टिकट बांटना बंद करो’ ‘राघव चड्ढा चोर है’ जैसे नारे कार्यकर्ता लगा रहे थे. इस पूरे मामले पर राघव चड्ढा का भी बयान आया है. कार्यकर्ताओं के हंगामे पर उन्होंने कहा कि सभी हमारे लोग हैं हर चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा होता है. हम सभी के साथ बैठ कर बात करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब नेशनल बैंक ने ग्राहक सेवाओं पर बढ़ाए चार्ज, 15 जनवरी से होंगे लागू

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक, पंजाब सरकार ने गृह मंत्रालय को खत लिखकर कही ये बात

अभिमनोजः क्या पीएम की सुरक्षा में सेंध के मामले में पंजाब सरकार की गलती दिख रही है?

PM ने किया पंजाब का अपमान, चुनावी फायदे के लिए रचा स्वांग: नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब के फिरोजपुर में सतलज नदी पर मिली पाकिस्तानी नाव, जांच में जुटी एजेंसियां

Leave a Reply