पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर पहुंची कैटरीना, मुंबई से बुलवाया अपना शेफ

पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर पहुंची कैटरीना, मुंबई से बुलवाया अपना शेफ

प्रेषित समय :09:58:25 AM / Mon, Jan 10th, 2022

इंदौर. बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ पति एक्टर विक्की कौशल से मिलने इंदौर आई है. डाइट को लेकर बेहद सतर्क रहने वाली कैटरीना ने अपने शेफ को भी इंदौर बुला लिया है. शेफ ने खाना बनाया, तब जाकर कैटरीना ने खाया. दूसरी ओर सारा अली खान की मां अमृता भी बेटी से मिलने इंदौर पहुंची हैं. मां-बेटी ने पूरा शनिवार साथ बिताया. रविवार को सब दोबारा शूटिंग में व्यस्त हो गए.

गौरतलब है कि कैटरीना के शेफ ने ही उनके लिए ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तैयार किया. शनिवार को कटरीना केवल सारा के साथ लंच के लिए रूम से बाहर निकलीं. उन्होंने फिल्म की प्रोडक्शन टीम से करीब सवा घंटे बात की. गौरतलब है कि रविवार को इंदौर में विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग हुई. उनके पहुंचने से पहले प्रोडक्शन टीम ने सुरक्षा का जायजा लिया और भीड़ को दूर करने के इंतजाम किए. हालांकि कैटरीना शूटिंग पर नहीं आईं.

बता दें, पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में कैटरीना और विक्की की शादी हुई थी. 9 जनवरी को उनकी शादी को एक महीना पूरा हुआ. इसी दिन को वे सेलिब्रेट कर रहे थे. दोनों की प्रेम कहानी बेहद सच्ची है और ये दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट और बॉन्डिंग देकर साफ पता चलता है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को आज पूरा एक महीना हो गया है. दोनों ने आज के दिन ही राजस्थान में शाही अंदाज में शादी कर अपने रिश्ते को नया दिया है. कैटरीना कैफ के बाद, विक्की कौशल ने अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की है और खास वादा भी किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सबसे लोकप्रिय ओटीटी एक्ट्रेस बनी तमन्ना भाटिया

डेलनाज ईरानी के बाद एक्ट्रेस यामिनी सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव

ब्लॉकबस्टर पेट्टा फेम एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने कर ली गुपचुप शादी

‘शक्तिमान’ फेम एक्ट्रेस वैष्णवी महंत उर्फ गीता की अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती

बेला हदीद ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, सीढ़ियों पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

Leave a Reply