Air India ने यात्रियों को दी बड़ी राहत, यात्रा तारीख बदलने पर नहीं देने होंगे पैसे

Air India ने यात्रियों को दी बड़ी राहत, यात्रा तारीख बदलने पर नहीं देने होंगे पैसे

प्रेषित समय :13:46:16 PM / Mon, Jan 10th, 2022

नई दिल्‍ली. कोविड-19 के बढ़ते संकट को देखते एयर इडिया ने हवाई यात्रियों को बड़ी राहत दी है. कोविड-19 मामलों के कारण अनिश्चितताओं के मद्देनजर सभी घरेलू उड़ानों के लिए तारीख या उड़ान संख्या में एक बार मुफ्त में बदलाव करने की सुविधा दी है. एक ट्वीट में एयर इंडिया ने कहा कि घरेलू यात्री 31 मार्च, 2022 को या उससे पहले कंफर्म्ड ट्रैवल के साथ तारीख या उड़ान संख्या बदल सकते हैं.

Air India ने ट्वीट में कहा, कोविड मामलों में बढ़ोतरी के कारण हाल की अनिश्चितताओं को ध्यान में रखते हुए एयर इंडिया 31.03.22 को या उससे पहले कंफर्म यात्रा के साथ सभी घरेलू टिकटों (098) के लिए तारीख या उड़ान संख्या में बदलाव के लिए ‘एक फ्री चेंज’ की पेशकश कर रही है.

कोविड के मामलों में बढ़ोतरी के साथ एयरलाइन उद्योग अत्यधिक दबाव में आ गया है. इंडिगो ने कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी फ्लाइट संख्‍या में 20 फीसदी कटौती करने का निर्णय लिया है. इंडिगो का कहना है कि यात्रा शुरू करने से कम से कम 72 घंटे पहले फ्लाइट रद्द की जाएगी और ग्राहकों को अगली फ्लाइट में शिफ्ट किया जाएगा.

प्लान बी के तहत उनकी यात्रा में भी बदलाव किया जा सकेगा. प्लान बी के बारे में इंडिगो की वेबसाइट पर जानकारी दी जाएगी. कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए कंपनी 31 जनवरी तक यात्रियों से कोई ‘चेंज फीस’ नहीं लेगा. यात्री अपनी जरूरत के मुताबिक उसी पैसे से 31 जनवरी तक किसी दूसरी फ्लाइट में टिकट ले सकेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्‍ली-एनसीआर को प्रदूषण से मिली राहत, रेड जोन से बाहर हुए सभी इलाके

दिल्‍ली में IGI स्टेडियम के पास ऑटोरिक्शा पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत

सिख फॉर जस्टिस की किसानों से संसद भवन पर खालिस्तानी झंडा फहराने की अपील के बाद दिल्‍ली पुलिस अलर्ट

दिल्‍ली MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, मुकेश गोयल ने थामा AAP का हाथ

दिल्‍ली: ओखला के पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, मजदूरों को बीच सड़क बनाया मुर्गा

Leave a Reply