दिल्‍ली में IGI स्टेडियम के पास ऑटोरिक्शा पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत

दिल्‍ली में IGI स्टेडियम के पास ऑटोरिक्शा पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:10:59 PM / Sat, Dec 18th, 2021

नई दिल्‍ली. नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्‍ली के आईजीआई स्टेडियम के पास एक हादसे में चार लोगों की मौत की खबर सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक, आज सुबह एक कंटेनर के ऑटोरिक्शा पर पलटने से चार लोगों की मौत हो गई. इसमें ऑटोरिक्शा का चालक भी शामिल है. वहीं, इस हादसे के बाद कंटेनर वाहन का चालक फरार हो गया है. यह हादसा दिल्ली के आईटीओ के पास रिंग रोड पर हुआ है.

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी और कंटेनर के नीचे ऑटो में दबे लोगों को बाहर निकालकर एलएनजेपी अस्‍पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटने की वजह से कंटेनर ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, ये हादसा सुबह 6:30 बजे के आसपास हुआ है. वहीं, हादसे में मारे गए ऑटो सवार चारों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है.

इससे पहले दिल्‍ली के आरके पुरम में हयात होटल के पास ट्रक पलटने की वजह कार में सवार पति और पत्‍नी की मौत हो गयी थी. वहीं, इस घटना में छह साल की बच्‍ची को मामूली चोटें आयी थीं.इस मामले को लेकर भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी ने बताया था,’हमने देखा कि कार में माता-पिता और बच्ची हैं. वहीं, माता-पिता की हालत देखकर गंभीर लग रही थी. हमें बचाव कार्य में डेढ़ घंटे से ज्‍यादा का समय लगा है.

पुलिस ने बताया कि ट्रक में रोड़ी भरी हुई थी. इसके अलावा भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी ने कहा कि कार में सवार परिवार को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ी क्‍योंकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई थी और कार का कोई भी डोर नहीं खुल रहा था. इसके बाद उनको दिल्‍ली के एम्‍स ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया था, लेकिन पति-पत्‍नी की मौत हो गई थी. दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, यह हादसा रात करीब 2:30 बजे हुआ है. वहीं, हादसे की सूचना के बाद दिल्‍ली पुलिस और भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी तत्‍काल मौके पर पहुंच गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली दंगे केस में 10 लोगों पर आरोप तय, कोर्ट ने कहा- हिंदू समुदाय के लोगों को देश छोड़ने के लिए मजबूर करना था मकसद

दिल्ली में ओमिक्रोन के 10 नए मामले सामने आए, संक्रमितों की कुल संख्या 20

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर दर्ज होगी FIR, होम क्वारंटीन नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

दिल्ली सरकार 1 जनवरी 2022 से 10 साल पुराने डीजल वाहनों का रजिस्ट्रेशन कैंसल करेगी कार मालिक यह करें

ब्रिटिश काल की सुरंग के बाद अब दिल्ली विधानसभा परिसर में मिला फांसी घर

Leave a Reply