बजरंगी भाईजान की मुन्नी को मिला खास अवॉर्ड, इंटरनेट पर छाईं हर्षाली मल्होत्रा, देखें तस्वीरें

बजरंगी भाईजान की मुन्नी को मिला खास अवॉर्ड, इंटरनेट पर छाईं हर्षाली मल्होत्रा, देखें तस्वीरें

प्रेषित समय :10:27:29 AM / Tue, Jan 11th, 2022

मुंबई. साल 2015 में आई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान बॉलीवुड के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर के अलावा जो नया चेहरा लोगों को देखने को मिला और लोगों को बहुत पसंद आया वो चेहरा था हर्षाली मल्होत्रा का. इस फिल्म ने हर्षाली ने 'मुन्नी' का किरदार निभाया था, लेकिन अब वो मुन्नी बड़ी हो गई हैं.

हर्षाली का चेहरा भी पहले से काफी बदल गया है. हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा को भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. हर्षाली ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस अवॉर्ड को प्राप्त करने की जानकारी शेयर की हैं. हर्षाली ने अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह महाराष्ट्र के राज्यपाल से यह अवॉर्ड लेते हुई नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा, महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी से भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर धन्य हो गई. वहीं, अपने अगले पोस्ट में हर्षाली ने अवॉर्ड हाथ में लिए अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह अवॉर्ड सलमान खान, कबीर खान, मुकेश छाबड़ा अंकल और बजरंगी भाईजान की पूरी टीम को समर्पित है, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया.हर्षाली अपनी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी ये सारी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

2022 में अजय देवगन का बड़ा धमाका, इन 5 फिल्मों के साथ मचाएंगे तहलका

मसाला फिल्म है मदगजा

बर्थडे: टीचर थे असरानी, फिल्म में पहली बार देख मुंबई से गुरदासपुर ले गए थे घरवाले

फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा

Leave a Reply