कर्नाटक में लोन न मिलने से नाराज हुआ शख्स, बैंक में लगा दी आग

कर्नाटक में लोन न मिलने से नाराज हुआ शख्स, बैंक में लगा दी आग

प्रेषित समय :13:26:25 PM / Tue, Jan 11th, 2022

बेंगलुरु. आमतौर पर लोगों को बैंक से लोन लेने के लिए एक लंबी प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है. इसमें दस्तावेज जमा करने से लेकर उनके सत्यापन तक की प्रक्रिया शामिल होती है. अगर बैंक को सब कुछ ठीक लगता है तो वह ग्राहक को लोन उपलब्ध करा देते हैं. लेकिन कई मामलों में ऐसा नहीं होता. इन मामलों में बैंक ग्राहक के दस्तावेजों की जांच में कुछ कमी पाने पर उनके लोन का आवेदन निरस्‍त कर देते हैं. इससे ग्राहकों को थोड़ा झटका जरूर लगता है. ऐसा ही कुछ हुआ कर्नाटक के एक व्‍यक्ति के साथ. लेकिन उसके बाद उसने जो किया वो हैरान करने वाली घटना है. दरअसल उसने बैंक में आग लगा दी.

जानकारी के अनुसार यह घटना कर्नाटक के हावेरी में हुई है. वहां के रहने वाले एक शख्स ने बैंक में लोन के लिए आवेदन किया था. बैंक ने उचित प्रक्रिया के तहत उस आवेदन को स्वीकार किया. इसके बाद जांच में बैंक को उसके दस्‍तावेजों में कुछ कमी दिखी तो बैंक ने उसके आवेदन को निरस्त कर दिया और उसे लोन देने से मना कर दिया.

इस बात से आहत व्यक्ति ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए बैंक की शाखा में रविवार को आग लगा दी. इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आनन फानन में दमकल को बुलाया गया. दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया है. उसके खिलाफ कई संगीन धाराएं लगाई गई हैं. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है. उसका कहना है कि व्‍यक्ति ने इस घटना को अंजाम बैंक की ओर से लोन न मिलने के कारण दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Delhi Corona Update: DDMA का आदेश, दिल्ली के सभी निजी दफ्तर होंगे बंद

Delhi Corona Update: DDMA का आदेश, दिल्ली के सभी निजी दफ्तर होंगे बंद

दिल्ली में रेस्टोरेंट में बैठकर खाने पर पाबंदी, बार पर भी लगी रोक, कोरोना के बढ़ते मामलों का असर

टिकट वितरण को लेकर BJP की आज दिल्ली में अहम बैठक, सीएम योगी समेत राज्य के बड़े नेता होंगे शामिल

दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा बलात्कार का कोई भी कृत्य दंडनीय, लेकिन वैवाहिक संबंध गुणात्मक रूप से भिन्न

Leave a Reply