आरपीएफ के जवान ही करते थे रेलवे का लोहा चोरी, दो जवान समेत 11 गिरफ्तार

आरपीएफ के जवान ही करते थे रेलवे का लोहा चोरी, दो जवान समेत 11 गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:26:01 PM / Wed, Jan 12th, 2022

रायपुर. दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे रायपुर मंडल की रेलवे सीबीआई और रेलवे पुलिस ने लोहा चोरी के मामले में बड़ा राजफाश किया है. पकड़े गए चोरी के आरोप में आरपीएफ के दो जवान समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर जीआरपी ने उनके खिलाफ आरपी (यूपी) एक्ट के तहत केस दर्ज किया. सीबीआई रायपुर और रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट भाटापारा ने मिलकर यह कार्रवाई की है.गिरफ्तार किए गए सभी आरोपितों की विशेष रेलवे कोर्ट ने जमानत निरस्त कर जेल भेजने का आदेश दिया.

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई डिटेक्टिव विंग रायपुर और रेलवे सुरक्षा बल भाटापारा की टीम ने मांढर स्टेशन पर बुक की गई रेलवे संपत्ति चोरी के आरोप में मांढर स्टेशन पोर्टर राकेश कुमार यादव और रामचंद्र निषाद, रेलवे सुरक्षा बल के हेड कांस्टेबल एके पात्रे, कांस्टेबल मोहित कुमार के साथ एक महिला कबाड़ी शैलेंद्री सायतोड़े, कबाड़ी के वाहन चालक चेहर गर्ग, अशोक जयसिंह,भागवत साहू, संदीप यादव, हुमन यादव समेत 11 आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ रेल संपत्ति अवैध कब्जा अधिनियम के तहत केस दर्ज किया.सभी आरोपितों के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल ने धारा 3(ए) आरपी(यूपी) एक्ट के तहत भी कार्रवाई कर मामला विशेष रेलवे कोर्ट रायपुर में पेश किया, जहां से सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ कैंप में सैनिकों की आपसी गोलीबारी में चार जवानों की मौत

एमपी के नरसिंहपुर में 75 लाख के जेवर लेकर जा रहे युवक ने चेन पुलिंग कर रोकी ट्रेन, आरपीएफ ने पकड़ा

मुंबई मेल सेे 73 लाख के जेवर सहित भाग रहे व्यक्ति को आरपीएफ ने पकड़़ा

जबलपुर में भाजपा का पूर्व पार्षद, साधना न्यूज चैनल का ब्यूरो चीफ, एक बिल्डर, आरपीएफ का आरक्षक ट्रेनों में व्यापारियों के साथ करते रहे लूट

इटारसी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ बैरक में चली गोली, 4 जवान घायल, एक गंभीर, हड़कम्प, वरिष्ठ अधिकारी मौके पर

आरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने फांसी लगाई, दोपहर में फंदे पर मिला शव

Leave a Reply