जबलपुर में कोरोना ब्लास्ट, आंकड़ा 349 पाजिटिव निकले..!

जबलपुर में कोरोना ब्लास्ट, आंकड़ा 349 पाजिटिव निकले..!

प्रेषित समय :21:48:04 PM / Thu, Jan 13th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना की तीसरी लहर के बीच कोरोना का विस्फोट हुआ है जिसके चलते आज जबलपुर में 349 पाजिटिव मामले सामने आए है, वहीं 89 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है, पाजिटिव मामलों की संख्या 1587 हो गई है.

बताया गया है कि जबलपुर में कोरोना संक्रमण तेजी से अपने पैर पसार रहा है, संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, लगातार बढ़ती जा रही संख्या जबलपुर के लिए चिंता का विषय है, आज भी जबलपुर में कोरोना ब्लास्ट हुआ है आंकड़ा तीन सौ के पार पहुंच गया, जिससे हड़कम्प मच गया है, आज जबलपुर में 349 पाजिटिव मामले सामने आए है, यही हाल प्रदेश के अन्य जिलों का भी है इंदौर, भोपाल, ग्वालियर सहित अन्य जिलों में भी कोरोना के संक्रमित मामले तेजी से बढ़ रहे है, जिसके चलते सीएम शिवराजसिंह चौहान ने समीक्षा बैठक बुलाई है, बैठक में और भी सख्ती पर विचार किया जा सकता है. गौरतलब है कि जबलपुर में मदनमहल स्थित मामा स्वीट्स में 9 कर्मचारी संक्रमित मिले, रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में भी 20 छात्र पाजिटिव पाए गए, इसके अलावा  संजीवनी नगर थानाप्रभारी व एक पुलिस कर्मी की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है, कोरोना लगातार चारों ओर फैलता ही जा रहा है, जिसकी चपेट में आकर लोग बीमार पड़ रहे है. हालांकि जिला प्रशासन द्वारा लोगों को सावधानी बरतने के लिए लगातार अपील की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड के बोकारो में कोरोना वैक्सीन लेते ही बोलने लगा शख्स! 5 साल पहले गंवा चुका था आवाज़

जबलपुर में बढ़ता जा रहा कोरोना का ग्राफ, मिले 277 संक्रमित

कोरोना संक्रमित रीवा के किसान की 8 करोड़ रुपए खर्च करने के बाद भी चैन्नई में मौत, 254 दिन चला इलाज, विदेश के डाक्टर करते रहे मानिटरिंग..!

दावा: कोरोना के दोनों वेरिएंट ओमिक्रॉन और डेल्टा को बेअसर करने में सक्षम कोवैक्सीन का बूस्टर डोज

एमपी के जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना पाजिटिव वृद्ध की निजी अस्पताल में मौत..!

चाहते हैं कि न हों कोरोना संक्रमित, तो मॉल जानें पर इन बातों का रखें ख्याल

Leave a Reply