एमपी के दो मंत्री विश्वास सारंग, तुलसी सिलावट पाजिटिव, सीएम ने बुलाई बैठक

एमपी के दो मंत्री विश्वास सारंग, तुलसी सिलावट पाजिटिव, सीएम ने बुलाई बैठक

प्रेषित समय :18:45:54 PM / Thu, Jan 13th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, जबलपुर में एक दिन में तीन लोगों की मौत हुई है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग अभी एक ही मौत कोरोना से मान रहा है, वहीं ग्वालियर व विदिशा में भी एक कोरोना संक्रमित की मौत हुई है, इसके अलावा आज चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग व जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है.

प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सीएम शिवराजसिंह ने क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक बुलाई है, जिसमें वे प्रदेश के मंत्रियों, सभी कमिश्नर, कलेक्टर व ग्रामीण क्षेत्र के नेताओं से चर्चा करेगें, बैठक सुबह दस बजे शुरु होगी, जिसमें सभी मंत्री, जनप्रतिनिधि, सांसद, विधायक, संभागायुक्त, जिला कलेक्टर, ग्राम स्तरीय अधिकारियों को शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं, बैठक में प्रतिबंध बढ़ाने को लेकर भी चर्चा हो सकती है, वहीं स्कूलों को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते है. गौरतलब है कि जबलपुर के रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में होने वाले युवा उत्सव कार्यक्रम को आगामी आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, यह निर्णय स्टेंडिंग क ांउसिल की बैठक में लिए जाने की खबर है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बढ़ता जा रहा कोरोना का ग्राफ, मिले 277 संक्रमित

कोरोना संक्रमित रीवा के किसान की 8 करोड़ रुपए खर्च करने के बाद भी चैन्नई में मौत, 254 दिन चला इलाज, विदेश के डाक्टर करते रहे मानिटरिंग..!

दावा: कोरोना के दोनों वेरिएंट ओमिक्रॉन और डेल्टा को बेअसर करने में सक्षम कोवैक्सीन का बूस्टर डोज

एमपी के जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना पाजिटिव वृद्ध की निजी अस्पताल में मौत..!

चाहते हैं कि न हों कोरोना संक्रमित, तो मॉल जानें पर इन बातों का रखें ख्याल

Leave a Reply