उदयपुर: सरकारी स्कूल के शराबी शिक्षक का कारनामा, स्टूडेंट्स के सामने उतारे कपड़े

उदयपुर: सरकारी स्कूल के शराबी शिक्षक का कारनामा, स्टूडेंट्स के सामने उतारे कपड़े

प्रेषित समय :11:42:39 AM / Thu, Jan 13th, 2022

उदयपुर.  राजस्थान की उदयपुर की आदिवासी बाहुल्य कोटड़ा तहसील के एक सरकारी स्कूल में पीटीआई देवीलाल मीणा ने सारे स्टूडेंट्स के सामने शराब के नशे में अपने कपड़े उतार दिए और तीन घंटे तक स्कूल में हंगामा किया. स्कूल प्रिंसिपल आलोक शर्मा व अन्य अध्यापकों ने रोकने की कोशिश की तो शराबी शिक्षक ने उनको दांत से काटा और नाखून भी गढ़ा दिए. स्कूल के स्टाफ ने जब शराबी शिक्षक को समझाते हुए कहा कि आपकी तबीयत ठीक नहीं है, आप घर चले जाइए, तो शिक्षक ने और ज्यादा गाली-गलौज शुरू कर दी. स्कूल में हंगामा होता हुआ देखकर आसपास रहने वाले ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

इस हंगामे के बीच देवीलाल ने नाखूनों और दांतों से काटकर प्रिंसिपल आलोक शर्मा, टीचर बाबूलाल खेर और भगवतीलाल को जख्मी कर दिया. इस दौरान पीटीआई बाद में देख लेने की धमकी भी देता रहा. इतना ही नहीं इसके बाद पीटीआई देवीलाल ने एक-एक कर अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया.

शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार और जमानत पर रिहा

मांडवा थानाधिकारी उत्तम सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीटीआई देवीलाल को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया. इसके बाद उसे एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे चेतावनी देकर जमानत पर रिहा कर दिया गया. गांव वालों ने बताया गया है कि पीटीआई पहले भी कई बार शराब पीकर हंगामा कर चुका है. मामले में जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायती पत्र भी लिखा गया है. मामला राजस्थान बाल आयोग तक भी पहुंचा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में आज लागू होंगी नई पाबंदियां, रात 8 बजे बंद होंगी दुकानें, रविवार को रहेगा कर्फ्यू

राजस्थान में 3 मार्च से होंगी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं, शिक्षा मंत्री ने किया ऐलान

राजस्थान में लहराएगा दुनिया का सबसे बड़ा राष्ट्रीय ध्वज, 15 जनवरी को जैसलमेर में होगा ध्वजारोहण

राजस्थान के सीएम आवास में कोरोना विस्फोट, 27 कर्मचारी पॉजिटिव, 5660 नए केस मिले और एक की मौत

राजस्थान में बाहर निकलने पर सख्त पाबंदी, 31 जनवरी के बाद लागू होगा नया नियम

Leave a Reply