यूपी में स्कूल और कॉलेज अब 23 जनवरी तक बंद, बढ़ते कोरोना को लेकर हुआ फैसला

यूपी में स्कूल और कॉलेज अब 23 जनवरी तक बंद, बढ़ते कोरोना को लेकर हुआ फैसला

प्रेषित समय :13:04:54 PM / Sun, Jan 16th, 2022

लखनऊ. राज्य में तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए स्कूल-कॉलेजों की छुट्टियों को 23 जनवरी तक बढ़ा दिया है. दरअसल सरकार ने पहले राज्य के सभी स्कूल और कॉलेजों को 16 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया था, वहीं अब इसे बढ़ाकर 23 जनवरी कर दिया गया है. बता दें कि राज्य में सबसे पहले सरकार ने कक्षा एक से आठवीं तक स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया था वहीं इसे बाद में आगे की कक्षाओं और कॉलेजों के लिए भी लागू कर दिया गया था. बता दें कि राज्य में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

बता दें कि प्रदेश में शनिवार को बीते 24 घंटे में 15 हजार से ज्यादा नए केस मिले हैं. प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 95 हजार के पार पहुंच गई है. वहीं शुक्रवार को 24 घंटे में रेकॉर्ड 16,016 केस आए थे.

उत्तर प्रदेश- देश से सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में टीके की दोनों 22,59,26,829 डोज लगाई जा चुकी है. इसमें 13,63,67,212 पहला डोज शामिल है. वहीं प्रदेश में 15 से 18 आयु वर्ग के किशोर किशोरियों को भी टीके लगाए जा रहे हैं साथ ही 60 साल से अधिक उम्र के को-मॉर्बिड वाले बुजुर्गों को एहतियाती डोज लगाई जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने किया उम्मीदवारों का एलान, गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे सीएम योगी

अभिमनोजः यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के अच्छे दिन या बुरे दिन?

मधु आचार्यः क्या हो रहा है? क्या होगा यूपी की चुनावी राजनीति में?

यूपी में बीजेपी को लगातार दूसरे दिन बड़ा झटका, योगी सरकार के एक और कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा

Leave a Reply