गजब का शौक: कोरोना संक्रमित होना चाहता है शख्स, वायरस के लिए पैसे खर्च को भी है तैयार

गजब का शौक: कोरोना संक्रमित होना चाहता है शख्स, वायरस के लिए पैसे खर्च को भी है तैयार

प्रेषित समय :17:09:24 PM / Sun, Jan 16th, 2022

बैंकाक. जहां कोरोना वायरस का नाम सुनते ही लोग खौफ में आ जाते हैं, वहीं एक शख्स ऐसा भी है जो शिद्दत से किसी ऐसी लड़की को ढूंढ रहा है, जो उसे कोरोना पॉजिटिव कर सके. इसके लिए वो पैसे खर्च करने को भी तैयार है, बस शर्त ये है कि लड़की कोरोना पॉजिटिव होनी चाहिए.

थाईलैंड के रहने वाले एक शख्स की तमन्ना किसी ऐसी महिला या लड़की के साथ पार्टी करने की है, जो कोरोना पॉजिटिव हो. शख्स का मकसद उसके साथ रहने का सिर्फ इतना सा है कि पार्टी के दौरान लड़की उसे कोरोना पॉजिटिव कर दे. उसने ये साफ तौर पर कहा है कि वो किसी भी रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहता, बल्कि उसे सिर्फ एक पार्टी के दौरान कोरोना पॉजिटिव करने वाली लड़की की तलाश है.

कोरोना पाजीटिव होने की शिद्दत

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने इसके लिए बाकायदा ब्रोकर की मदद ली है ताकि उसे अपने काम के लिए परफेक्ट महिला मिल सके. महिला को पहले उसे अपना एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव दिखाना होगा और फिर उसे भी कोरोना पॉजिटिव करना होगा. इस काम के लिए शख्स ने रुपये ऑफर किए हैं, जबकि वो 1300 रुपये की ब्रोकरेज भी दे रहा है. इस अजीबोगरीब डिमांड वाला शख्स का मैसेज इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. थाईलैंड के स्थानीय मीडिया ने शख्स के इस अनोखे विज्ञापन के पीछे की जो वजह बताई है, वो भी काफी दिलचस्प है.

इसलिए कोरोना पॉजिटिव होना चाहता है शख्स

दरअसल थाईलैंड की इंश्योरेंस कंपनियां कोविड-19 को अपने प्लान में शामिल कर रही हैं. अगर कोई शख्स कोरोना की चपेट में आता है तो उसे 4 लाख रुपये की रकम दी जाएगी. पहले तो इंश्योरेंस कंपनियां इतनी जांच-पड़ताल नहीं करती थीं, लेकिन अब अधिकारी जाकर मरीज़ों को देखते हैं, यही वजह है कि लोग कोरोना इंफेक्टेड होना चाहते हैं. यहां तक कि थाइलैंड में कई लोग कोरोना इंफेक्टेड होने के तरीके भी बता रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस वैक्सीन ना लगवाने वाले स्टाफ को नौकरी से निकाल देगा गूगल?

कर्नाटक के शिवमोगा के निजी नर्सिंग स्कूल में कोरोना वायरस से संक्रमित मिले 29 छात्र, हॉस्टल परिसर को सील किया गया

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोरोना वायरस से दहशत, लगाया गया कर्फ्यू, दुकानें भी बंद

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोरोना वायरस से दहशत, लगाया गया कर्फ्यू, दुकानें भी बंद

कोरोना वायरस के नये वेरियंट की दहशत के बीच दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, जारी हुये आदेश

Leave a Reply