पत्नी का गैंगरेप कराने वाले बिल्डर का 50 करोड़ रुपए का फार्म हाउस तोड़ा, पुश्तैनी जमीन बेचकर करता रहा अय्याशी..!

पत्नी का गैंगरेप कराने वाले बिल्डर का 50 करोड़ रुपए का फार्म हाउस तोड़ा, पुश्तैनी जमीन बेचकर करता रहा अय्याशी..!

प्रेषित समय :16:20:20 PM / Mon, Jan 17th, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में अपनी पत्नी का गैंगरेप कराने वाले बिल्डर राजेश विश्वकर्मा का आज निपनिया स्थित 50 करोड़ रुपए से ज्यादा के फार्म हाउस को जमींदोज कर दिया गया, इसी फार्म हाउस में राजेश विश्वकर्मा ने अपनी पत्नी को डेढ़ माह तक बंधक बनाकर 20 से ज्यादा लोगों से सामूहिक बलात्कार कराया है. जिला प्रशासन की कार्यवाही से हड़कम्प मचा रहा, कार्रवाई के दौरान एसडीएम, एसडीओपी सहित नगर निगम का अमला मौजूद रहा.

बताया गया है कि जिला प्रशासन, नगर निगम व पुलिस अधिकारी सुबह से ही फार्म का मुआयना करने के लिए पहुंच गए, इसके बाद क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया और कुछ ही देर में फार्म हाउस को जमींदोज करने की कार्यवाही शुरु कर दी गई, दोपहर एक बजे के तक पूरे फार्म हाउस को जमीदोंज कर दिया गया. निपनिया स्थित युवराज फार्म हाउस की कीमत 50 करोड़ रुपए से ज्यादा है, कुछ ही दिन पहले राजेश विश्वकर्मा ने फार्म के समीप ही अपनी जमीन का एक टुकड़ा करोड़ों रुपए में बेचा था, इसी रुपए से राजेश विश्वकर्मा द्वारा अय्याशी की जाती रही, राजेश के पिता जगदीश विश्वकर्मा की नागदा में थ्रेशर बनाने की फैक्टरी है, जगदीश अपने बड़े बेटे के साथ कारोबार सम्हाल रहा है, राजेश को उसकी गंदी हरकतों के कारण परिवार से अलग कर दिया गया था, यहां तक कि परिवार के लोग राजेश से कोई मतलब भी नहीं रखते थे. पुलिस ने इस मामले में अंकेश बघेल, विपिन और विवेक आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जिनके तार मानव तस्करी से जुड़े होने की बात भी सामने आ रही है.

फार्म हाउस में मिली छोटी ट्रेवल व ऑडी कार-

आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के फार्म हाउस से पुलिस ने छोटी ट्रेवल कार व ऑडी जैसी लग्जरी कार बरामद की है, इसके अलावा फार्म हाउस में बार व कॉटेज बना रखा था.

छत्तीसगढ़ की है युवती, मेट्रीमोनियल साइट पर हुई पहचान-

पुलिस को पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली है और मेट्रीमोनियल साइट पर राजेश विश्वकर्मा से पहचान हुई है, इसके बाद राजेश विश्वकर्मा शादी करके फार्म हाउस में ले गया, कुछ दिन बाद से ही मारपीट करने लगा.

प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दांगा-

आरोपी राजेश विश्वकर्मा द्वारा कई बार युवती के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए, इन सब हरकतों का वीडियो भी बनाया. युवती के गुप्तांग को सिगरेट से दागा और दांतों से काटा. जिससे युवती कई दिनों तक दर्द से तड़पती रही, इसके बाद भी राजेश विश्वकर्मा को रहम नहीं आया.

गैंगरेप का वीडियो बनाता रहा आरोपी पति-

इतना ही नहीं आरोपी बिल्डर पति ने अपने नौकर अंकेश बघेल, दोस्त विवेक विश्वकर्मा, विपिन भदौरिया समेत करीब 15 से 20 लोगो से पत्नी का गैंगरेप कराया, ये सभी आरोपियों द्वारा पति के कहने पर अप्राकृतिक संबंध बनाते रहे, और जब युवती विरोध करते तो जान से मारने की धमकी देते और मारपीट करते थे. युवती का पति खुद इस वारदात का वीडियो बनाता था.युवती का आरोपी पति कई लोगो को लेकर जाता और युवती के साथ ब्लात्कार करवाता था.

डेढ़ माह तक बंधक रही युवती के साथ हुआ है गैंगरेप-

पुलिस को पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि उसे फार्म हाउस में डेढ़ माह तक बंधक बनाकर रखा गया, जहां पर हर दिन उसके साथ गैंगरेप किया जाता रहा, इस दौरान मारपीट की गई, गुप्तांग को सिगरेट से जलाया गया, दांतों से काटा गया है.  इसके बाद जब युवती ने अपने छत्तीसगढ़ जाने के लिए कहा तो उसके धमकी दी गई कि रिपोर्ट की गई तो घर आकर जान से मार देगें, घर पहुंचने के बाद जब परिजनों को उसने घटनाक्रम की जानकारी दी, इसके बाद परिजनों की मदद से इंदौर जाकर पुलिस को रिपोर्ट करने की हिम्मत जुटा पाई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगी

मध्यप्रदेश सरकार ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग करने वाले सीनियर पायलट को किया सस्पेंड

मध्यप्रदेश: कॉलेज में दाखिला लेने वाली बेटियों को मिलेंगे 25000 रु

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

Leave a Reply