मिले लाखों सुझाव, पंजाब में मंगलवार को होगा आप के मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान: सीएम केजरीवाल

मिले लाखों सुझाव, पंजाब में मंगलवार को होगा आप के मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान: सीएम केजरीवाल

प्रेषित समय :13:24:20 PM / Mon, Jan 17th, 2022

नई दिल्ली. पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी से मुख्यमंत्री का उम्मीदवार कौन होगा, इसका फैसला पार्टी मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करेगी. कई दिनों पंजाब में AAP सीएम फेस का मुद्दा गरमाया हुआ है. हालांकि कहा जा रहा है कि आप के पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान आम आदमी पार्टी से सीएम फेस हो सकते हैं.

पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को मोहाली में प्रेसवार्ता करेंगे. इस दौरान वो पंजाब में पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा करेंगे. बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पहले ही ये बात साफ कर दी थी कि चुनाव में उतरने से पहले जनता के सामने मुख्यमंत्री का चेहरा लाया जाएगा. बात अगर मुख्यमंत्री उम्मीदवार की करें तो पार्टी पंजाब के लिए भगवंत मान को सीएम फेस बना सकती है. पार्टी में सीएम चेहरे की रेस में भगवंत मान ही सबसे आगे चल रहे हैं.

हालांकि पार्टी में मुख्यमंत्री उम्मीदवारी को लेकर अंदरूनी लड़ाई चल रही थी. बताया जा रहा था कि कुछ नेता ऐसे हैं, जो नहीं चाहते हैं कि भगवंत मान के नाम का ऐलान किया जाए. पिछले दिनों जिन विधायकों ने पार्टी छोड़ी थी, उसकी वजह भी इसी को माना गया था. हालांकि अब सीएम चेहरे का ऐलान हो रहा है, इसका मतलब जो कुछ भी हलचल चल रही थी उसे शांत करा दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम चन्नी ने दिया लोगों को तोहफा, पंजाब में 3 रुपये सस्ती की बिजली

पंजाब में चुनाव लड़ रहे किसान संगठनों पर संयुक्त किसान मोर्चा का बड़ा फैसला, जाने पूरा मामला

पंजाब में कांग्रेस का हाथ छोड़ कमल ने थामा बीजेपी का दामन, मोगा से सोनू सूद की बहन को टिकट मिलने से थे नाराज

पंजाब में CM चन्‍नी ने की 6 दिन चुनाव टालने की मांग, बनारस का किया जिक्र

पंजाब में कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकौर साहिब से लडेंगे सीएम चन्नी

Leave a Reply