मुंबई में गे सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करते थे, 3 आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

मुंबई में गे सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करते थे, 3 आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

प्रेषित समय :21:03:13 PM / Tue, Jan 18th, 2022

मुंबई. मुंबई में पहली बार गे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. थाना मालवानी पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को अरेस्ट किया है. यह गिरोह पिछले कई महीने से ऑनलाइन डेटिंग गे ऐप 'ग्राइंडर' के जरिए यह सेक्स रैकेट चला रहा था और ब्लैकमेलिंग भी करता था. पुलिस जांच में सामने आया है कि इनके क्लाइंट्स में कई हाई प्रोफाइल लोग भी शामिल हैं. इन युवकों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब इन हाई प्रोफाइल लोगों पर भी शिकंजा कस सकती है.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान इरफान फुरकान खान (26), अहमद फारूकी शेख (24) और इमरान शफीक शेख (24) के रूप में हुई है. मामले के दो अन्य आरोपी फरार हैं. जांच में सामने आया है कि यह ऑनलाइन ऐप के माध्यम से गे लोगों से संपर्क करते थे और उनसे पैसे लेकर सेक्स मुहैया कराने का वादा करते थे.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

आरोपियों ने एक कंपनी में अकाउंटेंट के तौर पर काम करने वाले 23 साल के एक शख्स को गे डेटिंग ऐप के जरिए अपने जाल में फंसाया था. उससे हर घंटे के हिसाब से एक हजार रुपए की मांग की गई. सब कुछ फाइनल होने के बाद पीडि़त, आरोपी द्वारा बताए पते पर पहुंचा और वहां पहले से मौजूद चार युवकों ने उसे बुरी तरह पीटा, उसका फोन, पर्स और कुछ आभूषण छीन लिए. यही नहीं आरोपियों ने उसे धमकाकर उसके एटीएम का पिन भी ले लिया.

आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया

आरोपियों ने पीडि़त का एक आपत्तिजनक वीडियो भी अपने फोन से तैयार किया और उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर वहां से चले गए. यही नहीं आरोपियों ने बोरीवली के रहने वाले पीडि़त से पैसे की डिमांड भी की. पैसे नहीं देने पर यह वीडियो पीडि़त के परिवार को दिखाने की धमकी भी दी थी. पीडि़त पैसे लाने के बहाने आरोपियों के चंगुल से आजाद हुआ और घर पहुंचकर परिवार के सदस्यों को आपबीती बताई. आरोपी भी पैसे लेने के लिए उसके साथ घर के बाहर तक पहुंचे थे.

परिवार की सहायता से दर्ज करवाया केस

इसके बाद आरोपियों ने देखा कि युवक अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ घर से बहार आ रहा है तो वे मौके से फरार हो गए. रविवार को पीडि़त परिवार के साथ रू॥क्च पुलिस स्टेशन पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. घटना मालवानी पुलिस स्टेशन इलाके में हुई थी, इसलिए पुलिस ने इस केस को मालवानी पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया.

ऐसे हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

इसके बाद पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर के निर्देश पर सीनियर इंस्पेक्टर शेखर भालेराव और हसन मुलानी ने अपनी डिटेक्शन टीम के साथ सोमवार तड़के मास्टरमाइंड समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस का सहारा लिया. आरोपियों को सोमवार शाम को बोरिवली मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया. यहां से कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर स्पा सेंटर में सेक्स रैकेटः विदेशी युवक-युवतियों की रंगेहाथों गिरफ्तारी

सड़क पर बचाओ-बचाओ चिल्लाने वाली दुल्हन निकली सेक्स रैकेट संचालिका

एमपी, एमएलए, पत्रकारों को सेक्स रैकेट में फंसाने वाले गिरोह का मुंबई पुलिस ने किया भंडाफोड, ऐसे करते थे शिकार

Leave a Reply