धोखेबाज गर्लफ्रेंड: प्रेमी ने प्रेमिका की मां को डोनेट की किडनी, ऑपरेशन के बाद लड़की ने किसी ओर से शादी कर ली

धोखेबाज गर्लफ्रेंड: प्रेमी ने प्रेमिका की मां को डोनेट की किडनी, ऑपरेशन के बाद लड़की ने किसी ओर से शादी कर ली

प्रेषित समय :17:57:32 PM / Tue, Jan 18th, 2022

मैक्सिको. प्यार में इंसान कुछ भी कर सकता है, इसलिए तो कहते हैं कि बाबू प्यार बड़ा अंधा होता है. प्रेम की शक्ति महान है इंसान मुश्किल से मुश्किल काम को कर गुजरता है. प्यार में इंसान अपना सबकुछ उसके नाम कर देता है जिससे वो प्यार करता होता है. एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया, आप भी सुनोगे तो हैरान रह जाओगे. आजतक आपने यह ही सुना होगा कि भई दुनिया आईफोन के लिए अपनी किडनी बेचने की बात करती है, लेकिन एक जनाब ने प्यार में अपनी किडनी अपनी गर्लफ्रेंड की मां को डोनेट कर दी.

खुद ही दुनिया के सामने रखी अपनी कहानी

द सन के मुताबिक, इस शख्स का नाम ऊजिएल मार्टिनेज है. वो पेशे से एक टीचर हैं और मेक्सिको के रहने वाले हैं. ऊजिएल ने टिकटॉक पर अपनी कहानी शेयर की. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी एक किडनी दान में दे दी. पर हैरान सिर्फ इस बात पर ही ना हों, क्योंकि इसके बाद जो हुआ वो आपको और ज्यादा हैरान कर देगा.

फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था

उन्होंने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड की मां के ऑपरेशन के एक महीने बाद ही गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद उसने किसी और से शादी कर ली. टिकटॉक पर जो उन्होंने वीडियो शेयर किया है इसमें वो बहुत दुखी दिख रहे हैं. वो सोफे पर लेटे हुए हैं. बता दें कि टिकटॉक पर इस वीडियो को 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

पब्लिक बोली उसने एक सच्चा आदमी खो दिया

यह वीडियो देखकर लोगों को भी बड़ा दुख हुआ. लोगों ने उन्हें समझाया कि उन्हें दुखी नहीं होना चाहिए, क्योंकि उसने एक सच्चे इंसान को खो दिया है. हालांकि बाद में उन्होंने एक वीडियो और भी शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके और उनकी एक्स के बीच अभी भी दोस्ती है. उन्होंने बताया कि उन्हें उससे कोई शिकायत नहीं है. भले ही दोनों अब अलग-अलग हो चुके हैं. लोगों ने हालांकि उनसे यह भी रिक्वेस्ट की है कि अब आगे से इतने भावुक मत होना.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिकी रैपर J $tash ने गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को कर लिया खत्म

क्रिकेटर सौरव गांगुली ने पत्नी-गर्लफ्रेंड को बताया टेंशन का कारण, कमेंट पर बुरी तरह भड़क गए लोग

गर्लफ्रेंड का 3 महीने से करवा रहा था मोबाइल रिचार्ज, फिर भी चली गई छोड़कर

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली से की सगाई, शादी के प्लान का भी हुआ खुलासा

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने मालदीव में दिये बोल्ड पोज

Leave a Reply