भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली से की सगाई, शादी के प्लान का भी हुआ खुलासा

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली से की सगाई, शादी के प्लान का भी हुआ खुलासा

प्रेषित समय :13:55:49 PM / Mon, Nov 29th, 2021

मुंबई. भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली. दोनों की सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सगाई का कार्यक्रम बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुआ और इस कार्यक्रम में परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए. खिलाड़ी के एक करीबी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को खुलासा किया है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद शादी करेंगे.

फिलहाल, शार्दुल को वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत बीसीसीआई ने आराम दिया है. शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए अब तक 4 टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 खेले हैं. 30 साल के इस गेंदबाज ने हाल के दिनों में लोअर ऑर्डर में अपनी बल्लेबाजी से भी सबको प्रभावित किया है.

शार्दुल ठाकुर अभी टीम इंडिया से बाहर हैं और ब्रेक पर चल रहे हैं. उन्होंने अभी तक चार टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 मुकाबले खेले हैं. वे हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा रहे थे. इससे पहले आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेले थे. हालिया समय में शार्दुल टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल रहे हैं. टेस्ट में तो उन्होंने बल्ले से भी कमाल किया है. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने अर्धशतक लगाए थे. इसके चलते उनकी काफी वाहवाही हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी के मौसम में पाचन तंत्र को स्वस्थ रखने के लिए खाएं ये 3 फूड्स

गाय के रूप में पति ने लिया पुनर्जन्म तो महिला ने तुरंत रचा ली शादी, हस्बैंड की ही तरह करती है प्यार

वकील ने अपनी शादी पर छपवाया अनोखा कार्ड जिसे देख दंग हुए लोग

पति को छोड़ इस महिला ने अपने कुत्ते संग रचाई शादी, फिर यह हुआ

50 साल से लिव इन में था बुजुर्ग जोड़ा, गाँव वालों ने धूमधाम से कराई शादी

एमपी के जबलपुर में शादी समारोह के दौरान कॉफी मशीन फटने से एक व्यक्ति की मौत, पांच घायल

Leave a Reply