क्रिकेटर सौरव गांगुली ने पत्नी-गर्लफ्रेंड को बताया टेंशन का कारण, कमेंट पर बुरी तरह भड़क गए लोग

क्रिकेटर सौरव गांगुली ने पत्नी-गर्लफ्रेंड को बताया टेंशन का कारण, कमेंट पर बुरी तरह भड़क गए लोग

प्रेषित समय :18:28:21 PM / Wed, Dec 22nd, 2021

नई दिल्ली. सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों में से एक हैं. जब वह अपने चरम पर थे, तब उन्हें ऑफ-साइड शॉट्स को पूरी तरह से खेलने की क्षमता के लिए ऑफ-साइड गॉड कहा जाता था. यह गांगुली ही थे, जिनके नेतृत्व में भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर विदेशों में भी जीत हासिल की थी. ये कुछ कारण हैं, जिनकी वजह से फैंस आज भी गांगुली को पसंद करते हैं. इसके साथ ही गांगुली को जेंटलमैन गेम्स का जेंटलमैन भी कहा जाता है, क्योंकि आज तक उन्होंने कुछ ऐसा नहीं कहा है, जिससे किसी खास वर्ग को चोट पहुंची हो. लेकिन हाल ही में सौरव गांगुली ने लड़कियों को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिस पर बवाल हो रहा है.

दरअसल, सौरव गांगुली ने हाल ही में गुडग़ांव में एक इवेंट के भारतीय क्रिकेट में मौजूदा उथल-पुथल को लेकर कई टिप्पणियां कीं. हालांकि, इन सब बयानों से इतर फैन्स को गांगुली का पत्नी और गर्लफ्रेंड को लेकर किया एक कमेंट खासा परेशान कर रहा है. इवेंट के दौरान गांगुली ने मजाक में कहा, जीवन में कोई तनाव नहीं है. सिर्फ पत्नी और प्रेमिका तनाव देते हैं.

सौरव गांगुली की इस टिप्पणी के वायरल होने के बाद लोगों ने बीसीसीआई अध्यक्ष को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस तरह के मजाक के लिए उन्हें सेक्सिस्ट करार दिया जा रहा है. गांगुली को भारतीय क्रिकेट में सबसे सफल कप्तानों में से एक माना जाता है और उनके फैनबेस में दुनिया भर के लोग शामिल हैं, लेकिन इस टिप्पणी के बाद लोग उन्हें लेकर अब अपने विचार बदल रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स गांगुली की इस टिप्पणी को लेकर काफी आलोचना की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सौरव गांगुली ने ट्वीट कर शेयर की यह बड़ी खुशखबरी, फैन्स को मिलने वाला बड़ा तोहफा

टीएमसी कर रही सौरव गांगुली को राज्यसभा भेजने की तैयारी, ममता बैनर्जी से मुलाकात के बाद कयासों का दौर

राहुल द्रविड़ होंगे टीम इंडिया के कोच, बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की पुष्टि

कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होंगे सौरव गांगुली, बीजेपी में आने की संभावना भी हुई क्षीण

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी

Leave a Reply