जबलपुर में थाना से छूटने के तीन दिन बाद युवक की हत्या, जमीन पर बैठा, गले में फांसी का फंदा..!

जबलपुर में थाना से छूटने के तीन दिन बाद युवक की हत्या, जमीन पर बैठा, गले में फांसी का फंदा..!

प्रेषित समय :17:07:30 PM / Wed, Jan 19th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम पिपरिया कलां बेलखेड़ा में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब कुछ लोगों ने प्रहलाद लोधी को बैठी हालत में फांसी के फंदे पर देखा, प्रहलाद की लाश मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते सैकड़ों लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच चर्चा रही कि युवक की हत्या करने के बाद युवक को बिठाकर गले में फांसी का फंदा लगा दिया है जिससे आत्महत्या समझा जाए, युवक प्रहलाद लोधी तीन दिन पहले ही थाना से छूटा रहा. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

बताया गया है कि भैरोघाट बेलखेड़ा निवासी सरपंच शंकरसिंह लोधी के बेटे प्रहलाद लोधी उम्र 42 वर्ष ने तीन दिन पहले शराब के नशे में अपने चाचा मूरतसिंह के नौकर बेड़ीलाल के साथ मारपीट की थी, जिसके चलते पुलिस ने प्रहलाद को प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया था. इस मामले में गांव में दोस्त ने प्रहलाद की जमानत कराई. थाना से छूटने के बाद प्रहलाद अपने घर नहीं गया, इसके बाद ग्राम पिपरिया कलां में अनिलसिंह ठाकुर के खेत में एक पेड़ पर प्रहलाद मृत हालत में बैठी हुई हालत में मिला, जिसके  गले में शर्ट का फंदा रहा, प्रहलाद को इस हालत में देख गांव में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते गांव के कई लोग एकत्र हो गए, जिसमें कुछ लोगों ने मृतक की पहचान प्रहलाद लोधी के रुप में की, हादसे की खबर मिलते ही परिजन भी पहुंच गए, जिन्होने आरोप लगाया कि प्रहलाद की हत्या कर लाश को फांसी पर लटका दिया गया है, जिससे आत्महत्या समझा जाए, क्योकि जमीन पर बैठा युवक फांसी लगाकर कैसे आत्महत्या कर सकता है, प्रहलाद के दोनों पैर कीचड़ से जांघ तक लथपथ है, खेत में चारों ओर फें सिंह है, जिस डाल पर शर्ट का फंदा बनाय गया है, वह इतनी पलती है कि वैसे ही हिलाने से टूट जाएगी. परिजनों सहित गांव के लोगों का यही कहना था कि किसी ने प्रहलाद की हत्या करके लाश को फांसी के फंदे पर लटकाया है, हालांकि घटना की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, अधिकारियों का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएगें, उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

10 बच्चों की हत्यारिन बहनों की फांसी की सजा को बॉम्बे हाईकोर्ट ने उम्रकैद में बदला

जबलपुर में चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूला पति, सुसाइड नोट में लिखा पत्नी जय से प्यार करती है, इसलिए मार रहा हूं..!

बीजेपी के पूर्व मंत्री मोती कश्यप की पुत्री ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर आकाशवाणी केन्द्र में कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर्ज से रहा परेशान

जबलपुर में स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Leave a Reply