जबलपुर आकाशवाणी केन्द्र में कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर्ज से रहा परेशान

जबलपुर आकाशवाणी केन्द्र में कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर्ज से रहा परेशान

प्रेषित समय :18:13:39 PM / Thu, Jan 6th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आकाशवाणी केन्द्र कटंगा में आज सुबह सहायक अभियंता कक्ष में एक कर्मचारी रवि आटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कर्मचारी रवि आटे द्वारा फांसी लगाए जाने की खबर से हड़कम्प मच गया, खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिन्हे पूछताछ में परिजनों ने बताया कि कर्ज के कारण परेशान रहे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

गोरखपुर पुलिस के अनुसार कटंगा टीवी टॉवर के समीप आकाशवाणी केन्द्र के शासकीय आवास में रहने वाले रवि आटे उम्र 56 वर्ष चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रहे, जो आज सुबह 8 बजे के लगभग आकाशवाणी पहुंचे, रवि चाय पीने के बाद करीब 9 बजे के लगभग सहायक अभियंता कक्ष गए, जहां पर उन्होने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, रवि आटे के काफी देर तक वापस न आने से साथी कर्मचारी ने आवाज लगाई लेकिन कोई जबाव नहीं मिला, संदेह होने पर साथी कर्मचारी ने कमरे में जाकर देखा तो रवि फांसी के फंदे पर झूल रहा था, रवि आटे को इस हालत में देख कर्मचारी ने शोर मचाया, जिसपर अन्य कर्मचारी भी पहुंच गए, लेकिन उस वक्त तक देर हो चुकी थी.

कर्मचारी रवि आटे के फांसी लगाए जाने की खबर से आकाशवाणी केन्द्र में हड़कम्प मच गया, देखते ही देखते अधिकारी व कर्मचारी सहित परिवार के सदस्य भी पहुंच गए, जिन्होने रवि आटे को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए. आकाशवाणी केन्द्र में आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्हे पत्नी आरती ने पूछताछ में जानकारी दी कि परिवार में कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन रवि ने कुछ कर्ज लिया था, जो धीरे धीरे चुका रहे थे, उसी कर्ज को लेकर जरुर परेशान रहते थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 20 महिलाओं का समूह बनवाकर रुपए हड़पने वाली महिला नरसिंहपुर से गिरफ्तार

जबलपुर में पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर, लाखों रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, 70 पाजिटिव मिलने से मचा हड़कम्प..!

जबलपुर में प्रशासनिक मनमानियों के खिलाफ विधायक विनय सक्सेना के साथ जनता ने भरी हुंकार, निकली पदयात्रा

जबलपुर में किसान की हत्या कर झाडिय़ों में फेंकी लाश..!

Leave a Reply