जबलपुर में चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूला पति, सुसाइड नोट में लिखा पत्नी जय से प्यार करती है, इसलिए मार रहा हूं..!

जबलपुर में चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूला पति, सुसाइड नोट में लिखा पत्नी जय से प्यार करती है, इसलिए मार रहा हूं..!

प्रेषित समय :21:31:41 PM / Thu, Jan 13th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित कंकाली मोहल्ला सिहोरा में रज्जू चौधरी ने चरित्र संदेह पर पत्नी ललिता बाई की हत्या की, इसके बाद स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कुछ देर बाद परिजनों ने देखा तो चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें रज्जू ने हत्या करने की बात लिखी थी.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कंकाली मोहल्ला सिहोरा निवासी रज्जू चौधरी की पत्नी ललिता बाई के जय नाम युवक से प्रेमसंबंध रहे, जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहा, आज जब रज्जू के पिता रघुनाथ चौधरी न्यू बस स्टेंड स्थित दुकान चले गए, मां तुलसाबाई अपने बेटी मंजू से मिलने गडिय़ा मोहल्ला निकल गई, इस दौरान रज्जू का पत्नी ललिता से विवाद हुआ और रज्जू ने पत्नी की हत्या कर स्वयं फ ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, शाम 4.30 बजे के लगभग मां तुलसाबाई घर आई तो देखा कि बेटा रज्जू कमरे में फांसी के फंदे पर झूल रहा है, बहू ललिता पलंग पर मृत हालत में पड़ी है. दोनों को इस हालत में देख तुलसाबाई चीख पड़ी, शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने रज्जू व ललिता को देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए. देखते ही देखते यह खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, कई लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें रज्जू चौधरी ने कारणों का खुलासा किया है.

पत्नी ने मुझे जहर दे दिया है, इसलिए उसे मारकर खुद को मार रहा हूं-

पुलिस को मौके से रज्जू चौधरी द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि पत्नी ललिता चौधरी जय नामक युवक से प्यार करती है, और उसके कहने पर मुझे पारा नामक जहर दे दिया है, इसलिए मैं उसे मारकर खुद को भी मार रहा हूं. पुलिस ने उक्त सुसाइड नोट बरामद कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

गला घोंटकर की हत्या-

पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान महिला के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले है, जिसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रज्जू ने पत्नी ललिता की गला घोंटकर हत्या की, इसके बाद स्वयं फांसी पर झूल गया है. पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, कांग्रेस का चेहरा पूरे देश के सामने उजागर हुआ है

जबलपुर कलेक्टर पहुंचे सिहोरा-मझौली, किया सिविल अस्पताल, कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

जबलपुर में दो लाख रुपए की सुपारी देकर कराई पति की हत्या..!

जबलपुर से डाक लेकर जा रहे वाहन की सागर में कार से भिड़ंत, एक की मौत, पांच गंभीर, घने कोहरे के कारण हादसा

जबलपुर में रोजगार दिवस 51.53 करोड़ रुपए का लोन वितरित..!

Leave a Reply