पंजाब में मतदान से पहले चुनाव आयोग ने किए अफसरों के ट्रांसफर

पंजाब में मतदान से पहले चुनाव आयोग ने किए अफसरों के ट्रांसफर

प्रेषित समय :10:08:46 AM / Wed, Jan 19th, 2022

चंडीगढ़. निर्वाचन आयोग ने पंजाब में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मंगलवार को राज्य में दो उपायुक्त-सह-जिला निर्वाचन अधिकारियों, सात पुलिस महानिरीक्षकों (आईजीपी) और आठ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों (एसएसपी) के स्थानांतरण का आदेश दिया है. पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एस करुणा राजू ने कहा कि आयोग ने गिरीश दयालन को फिरोजपुर का उपायुक्त-सह-जिला निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किया है, वहीं विनीत कुमार बठिंडा में इस पद पर रहेंगे.

चुनाव आयोग ने पुलिस महानिरीक्षकों गुरिंदर सिंह ढिल्लों, जसकरण सिंह और मुखविंदर सिंह चिन्ना का पंजाब पुलिस मुख्यालय में तबादला किया गया है. उन्होंने कहा कि अरुण पाल सिंह को जालंधर रेंज का आईजी बनाया गया है, वहीं शिवकुमार वर्मा को बठिंडा का आईजी बनाया गया है. राकेश अग्रवाल पटियाला रेंज और प्रदीप कुमार यादव फरीदकोट रेंज के आईजी होंगे.

चुनाव आयोग ने पीपीएस अफसरों के भी तबादले किए हैं. इनमें 2010 आईपीएस बैच के अफसर हरप्रीत सिंह भी शामिल हैं. वह अभी एसएएस नगर में एसएसपी के पद तैनात थे. इससे पहले वह तरनतारन, बरनाला और फजिल्‍का के भी एसएसपी रह चुके हैं. ध्रुमान एच निंबले को होशियारपुर एसएसपी, पाटिल केतन बलिराम को लुधियाना ग्रामीण एसएसपी, दीपक हिलोरी को अमृतसर ग्रामीण एसएसपी, गुलनीत सिंह खुराना को तरनतारन एसएसपी, अमनीत कोंडल को बठिंडा एसएसपी, संदीप कुमार मलिक को श्री मुक्तसर साहिब एसएसपी और सरताज सिंह चहल को एसएसपी बनाया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अवैध रेत खनन मामले में पंजाब के सीएम के करीबी रिश्तेदार समेत 10 जगहों पर ईडी की छापेमारी

एसएससी ने यूपी, उत्तराखंड और पंजाब में स्थगित की यह भर्ती परीक्षा

बैंक का सुप्रीम कोर्ट में दावा: चुनाव बाद कर्ज माफी की उम्मीद में पंजाब के किसानों ने बंद किया भुगतान

चुनाव आयोग ने पंजाब में मतदान की तारीख बदली, 14 फरवरी नहीं, इस दिन होगी वोटिंग

पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी के भाई ने की बगावत, निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

Leave a Reply