नेपाल में भोजपुरी स्टाप खेसारी लाल के नेपाल के कार्यक्रम में बवाल, आगजनी, गुस्साई भीड़ ने 4 गाडिय़ां जलाई, साथी कलाकारों को भी पीटा

नेपाल में भोजपुरी स्टाप खेसारी लाल के नेपाल के कार्यक्रम में बवाल, आगजनी, गुस्साई भीड़ ने 4 गाडिय़ां जलाई, साथी कलाकारों को भी पीटा

प्रेषित समय :15:49:13 PM / Wed, Jan 19th, 2022

पटना. नेपाल के विराटनगर में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम को लेकर जमकर हंगामा हुआ. कार्यक्रम पर कोविड प्रोटोकॉल के कारण रोक लगते ही भीड़ हिंसक हो गई और जमकर तोडफ़ोड़ की. खेसारी की 4 स्कॉर्पियो गाड़ी को लोगों ने जला दिया. इसकी जानकारी खुद अभिनेता और गायक ने लाइव आकर दी. उन्होंने बताया, हमारी चार गाडिय़ों को जला दिया गया है. डेढ़ करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है. हमारे लोगों को चोटें भी आई हैं. उन्होंने लोगों से माफी मांगते हुए कहा कि मुझे अफसोस है कि मैं नेपाल आकर भी लोगों का मनोरंजन नहीं कर पाया. सारी गलती आयोजक की है.

यादव ने बताया, मैंने आयोजक से पूछा भी था कि कोविड को लेकर कोई दिक्कत नहीं है ना? मुझे बताया गया कि कोई दिक्कत नहीं है. मुझे यह भी जानकारी नहीं थी कि टिकट शो था. हंगामा के बाद मुझे पता चला की टिकट शो था. लोगों ने जो तोडफ़ोड़ की, यह उनका गुस्सा था. इसमें जनता की कोई गलती नहीं है. उन्हें हकीकत नहीं बताया गया. टिकट शो के नाम पर आयोजक ने मुझे बुक नहीं किया था. जब वहां की सरकार ने परमिशन रद्द किया तो बताना चाहिए था. पांच-छह दिन पहले कार्यक्रम तय हुआ था.

दो दिन पहले आयोजकों को पता था कि आयोजन को प्रशासन ने रद्द कर दिया है. इसके बावजूद टिकट काटते रहे. लोगों को गुमराह करते रहे. मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की गई. सुबह 8 बजे से मैं होटल में था. जनता ने अपने हिसाब से ठीक किया. सारी गलती आयोजक की है. उन्होंने कहा, सुबह भी मुझे बता दिया जाता कि प्रशासन ने आयोजन पर रोक लगा दी है तो मैं लाइव आकर अपने फॉलोअर्स को समझा देता कि कोविड की वजह से रोक लगाई गई है. लोगों को लगा कि मैं आया ही नहीं, जबकि मैं कार्यक्रम में जाने को तैयार था.

नेपाल प्रशासन ने होटल को चारों ओर से घेर लिया

खेसारी लाल यादव ने कहा, मैं जाने के लिए तैयार हुआ तो चारों ओर से प्रशासन ने होटल को घेर लिया. कहा गया कि आप नहीं जा सकते. मैं बाहर नहीं जा सकता था. प्रशासन ने हमसे कहा कि वहां कोई व्यवस्था नहीं है और आपको जाने नहीं दिया जाएगा. कोई रिस्क नहीं लिया जा सकता. मैं समझ सकता हूं कि टिकट कटाकर आए लोगों को कितनी दिक्कत हुई होगी. डेढ़ करोड़ का नुकसान सिर्फ मुझे हुआ है. हमारे सारे इंस्ट्रूमेंट तोड़ दिए गए. लड़कियों को भी चोट आई. आयोजक को लोगों का पैसा लौटाना चाहिए. इसमें खेसारी लाल यादव या प्रशासन की कोई गलती नहीं है. जनता को आयोजक ने बेवकूफ बनाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत-नेपाल की साझा संस्कृति का प्रतीक है चेहरा

भारत-नेपाल की साझा संस्कृति का प्रतीक है 'चेहरा' / छोटा पर्दा बैनर

एशियाई विकास बैंक ने चीन की 3 कंपनियों को नेपाल में काम करने से रोका

नेपाल ने चीन को दिया जोरदार झटका, तीन चीनी कंपनियां ब्लैकलिस्ट

देश के 9 राज्यों और नेपाल में 27000 मेगावाट के क्लीन एनर्जी प्रोजेक्ट शुरू करेगा NHPC

प्रधानमंत्री देउबा ने दूसरी बार जीता नेपाली कांग्रेस के अध्यक्ष का चुनाव, बढ़ी राजनीतिक ताकत

Leave a Reply