उत्तराखंड चुनाव के लिए बीजेपी के 59 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, CM धामी खटीमा से लड़ेंगे चुनाव

उत्तराखंड चुनाव के लिए बीजेपी के 59 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, CM धामी खटीमा से लड़ेंगे चुनाव

प्रेषित समय :15:08:12 PM / Thu, Jan 20th, 2022

देहरादून. उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के 59 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा से उम्मीदवार होंगे, जबकि मदन कौशिक हरिद्वार से और पुरोला से दुर्गेस्वर लाल और यमुनोत्री से केदार सिंह रावत को उम्मीदवार घोषित किया गया है.

गंगोत्री से सुरेश चौहान, बद्रीनाथ से महेंद्र भट्ट, थराली से गोपाल राम, कर्णप्रयाग से अनिल नौटियाल, रुद्रप्रयाग से भरत सिंह चौधरी, घनसाली से शक्ति लाल, देवप्रयाग से विनोद खण्डारी, सुबोध उनियाल को नरेंद्रनगर को टिकट दिया गया है. वहीं प्रतापनगर से विजय सिंह पंवार, धनौल्टी से प्रीतम सिंह और चकराता से राम शरण उम्मीदवार होंगे.

इसके अलावा डीडीहाट से बिशन सिंह चुफाल, द्वारहाट से अनिल शाही, सल्ट से महेश जीना, सोमेश्वर से रेखा आर्य, अल्मोड़ा से कैलाश शर्मा को उतारा गया है. वहीं लोहाघाट से पूरन सिंह फर्त्याल, भीमताल से राम सिंह कैरा, नैनीताल से सरिता आर्य, कालाढूंगी से बंशीधर भगत, रामनगर से दीवान सिंह, गदरपुर से अरविंद पांडेय और किच्छा से राजेश शुक्ला बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तराखंड की धामी कैबिनेट से हरक सिंह रावत बर्खास्त, थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

उत्तराखंड पुलिस में चीफ कांस्टेबल पद पर 12वीं पास के लिए बंपर वैकेंसी

उत्तराखंड में हरीश रावत की बेटी के साथ ही 14 नेताओं के लिए महिला कांग्रेस ने मांगे टिकट, UP का फार्मूला लागू करने की मांग

मकर संक्रांति पर नहीं कर सकेंगे गंगा स्नान, उत्तराखंड सरकार ने लगाई रोक

उत्तराखंड में मकर संक्रांति तक आएगी कांग्रेस की पहली लिस्ट, विधायक और रनर रहने वाले नेताओं का टिकट पक्का

राहुल गांधी ने दिया बड़े नेताओं को झटका, उत्तराखंड में भी लागू होगा एक परिवार-एक टिकट नियम

Leave a Reply