बर्थडे विशेष- फिल्मों से ज्यादा अफेयर से किम शर्मा ने बटोरी सुर्खियां

बर्थडे विशेष- फिल्मों से ज्यादा अफेयर से किम शर्मा ने बटोरी सुर्खियां

प्रेषित समय :09:30:02 AM / Fri, Jan 21st, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने जब ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो हर किसी को लगा था कि वो आने वाले समय की सुपरस्टार हैं. फिल्मों में आने से पहले वो जानी मानीं मॉडल थीं. लेकिन ‘मोहब्बतें’ के बाद उन्होंने ‘तुमसे अच्छा कौन है’ समते कई और फिल्में की लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. धीरे-धीरे किम शर्मा एक्टिंग से दूर हो गईं. हालांकि, किसी ना किसी वजह से वो सुर्खियों में हमेशा रहती हैं. आज किम शर्मा अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं.

किम शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. किम शर्मा ने 2010 में अली पुंजानी से शादी रचाई थी लेकिन 2016 में उनका तलाक हो गया. किम शर्मा अपने करियर और फिल्मों से ज्यादा अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही हैं. कई बार ये खबरें सही भी साबित हुई तो कई बार ये महज अफवाह निकली.

युवराज सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं किम

किम शर्मा क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ लंबे समय तक अफेयर में रही थीं. 2004 के दौरान युवराज सिंह और किम शर्मा के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहती थी. किम शर्मा ने दोनों का लगभग 4 सालों का लंबा रिलेशनशिप रहा लेकिन आखिरकार दोनों 2007 में अलग हो गए. कहा जाता है कि युवराज की मां को किम शर्मा नहीं पसंद थीं इसलिए दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए थे.

2010 में रचाई शादी

किम शर्मा ने 2010 में केन्या बेस्ड बिजनसमैन अली पुंजानी से शादी रचाई थी. अली पुंजानी पहले से शादीशुदा थे और उनके तीन बच्चे भी थे लेकिन किम शर्मा से ब्याह रचाने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. किम शर्मा और अली पुंजानी 2016 में अलग-अलग हो गए. उसके बाद किम शर्मा भी इंडिया शिफ्ट कर गईं.

कॉर्लोस मार्टिन  से टूटी सगाई

अली पुंजानी से शादी टूटने के बाद किम शर्मा ने काफी समय तक कॉर्लोस मार्टिन को डेट किया. कहा जाता है कि दोनों शादी की भी प्लानिंग कर रहे थे लेकिन कुछ वजहों से दोनों की सगाई टूट गई.

हर्षवर्धन राणे से भी जुड़ा नाम

किम शर्मा का नाम खुद से चार साल छोटे एक्टर हर्षवर्धन राणे से भी जुड़ा है. दोनों कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किए गए थे. हालांकि, इसकी पुष्टि दोनों में से किसी ने नहीं की थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं.

अमित साध के साथ डेटिंग!

किम शर्मा और अमित साध को गोवा में साथ में स्पॉट किया गया था जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें खूब चली. हालांकि, अमित साध ने इस पर कहा था, ‘हम अचानक ही एक रेस्टरॉ में आमने-सामने आ गए तो हमारे बीच हाय-हेलो हो गया. इससे ज्यादा कुछ भी नहीं था. मैं कभी अफेयर की खबरे छिपाउंगा नहीं. मुझे ऐसी रिपोर्ट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन महिलाओं के बारे में इतनी ओछी तरीके से बात नहीं करनी चाहिए.’

लिएंडर पेस को कर रही डेट

किम शर्मा ने पिछले साल ही यह शेयर किया था कि वो लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं. किम शर्मा लिएंडर पेस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शूटिंग के लिए निकली थीं बांग्लादेशी एक्ट्रेस रायमा, बोरे में बंद दो टुकड़ों में मिली लाश, पति गिरफ्तार

बिकिनी लुक में किम कार्दशियन ने ढाया कहर, आराम फरमाती नजर आईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट, ठग सुकेश चंद्रशेखर संग किस वाली नई तस्वीर वायरल

डेलनाज ईरानी के बाद एक्ट्रेस यामिनी सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव

सबसे लोकप्रिय ओटीटी एक्ट्रेस बनी तमन्ना भाटिया

Leave a Reply