एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट, ठग सुकेश चंद्रशेखर संग किस वाली नई तस्वीर वायरल

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट, ठग सुकेश चंद्रशेखर संग किस वाली नई तस्वीर वायरल

प्रेषित समय :18:07:59 PM / Sat, Jan 8th, 2022

मुंबई. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हमेशा से ही कहा है कि उनका ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कोई रिश्ता नहीं रहा है बल्कि वह खुद उसका शिकार हुई हैं. हालांकि, उन दोनों की एक साथ की तस्वीरें सामने आती रही हैं. एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर का एक नई तस्वीर सामने आई है जो उनके रिश्ते की सच्चाई बयां कर रही है.

सोशल मीडिया पर सामने आई जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा है. इस तस्वीर में जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर किस करते नजर आ रहे हैं और जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट नजर आ रहा है. इससे पहले भी जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की कई रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं. गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ के बाद वह चर्चा में रही हैं.

बताते चलें कि ईडी के अधिकारियों को दिए गए स्टेटमेंट में जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि वह सुकेश चंद्रशेखर से साल 2017 से संपर्क में हैं और उन्होंने अपना परिचय दिवंगत जयललिता के परिवार का बताया था. जैकलीन फर्नांडिस ने कहा, मैं सुकेश चंद्रशेखर से फरवरी 2017 से संपर्क में हूं और 2021 में उनकी गिरफ्तारी हुई है. इसके बाद से उनसे कभी नहीं मिली. उन्होंने मुझे बताया कि वह सन टीवी के मालिक हैं और जयललिता के परिवार के हैं. ईडी ने अपनी चार्जशीट में ऐसा लिखा है. जैकलीन फर्नांडिस ने ये भी कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से उनकी बहन ने डेढ़ लाख डॉलर का लोन लिया है और ये भी स्वीकार किया कि 15 लाख रुपए उनके भाई के अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं, जो ऑस्ट्रेलिया में रहता हैं.

हाल ही आई रिपोर्ट में बताया गया है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर रिलेशनशिप में थे. सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को करोड़ों रुपए के गिफ्ट दिए. सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के अलावा नोरा फतेही को भी गिफ्ट दिए. रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी ने सभी गिफ्ट को जब्त कर लिया है. जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के अलावा सुकेश चंद्रशेखर ने श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और हरमन बावेजा जैसे बॉलिवुड सिलेब्रिटी के नाम का खुलासा किया, जिनके साथ उसके संबंध हैं.

खबर के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने अपने स्टेटमेंट में ईडी को बताया कि वह हरमन बावेजा को जानते थे और उनकी अगली फिल्म कैप्टन को को-प्रोड्यूस करने की प्लानिंग थी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन हैं. सुकेश चंद्रशेखर ने ये भी बताया कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जेल से छुड़वाने के लिए वह उनके संपर्क में आया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 50 लाख के घोड़े और 36 लाख की चार बिल्लियों की गिफ्ट ने फंसाया, तिहाड़ में बंद चंद्रशेखर से थे संबंध

जैकलीन फर्नांडिस को हिरासत में लेने के बाद ED ने छोड़ा, मिली विदेश जाने की परमिशन

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने के पहले मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, ली गईं हिरासत में

जैकलीन फर्नांडिस ने कराया बोल्ड फोटोशूट, उनके इस हॉट लुक को देख दीवाने हुए फैंस

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर रही है ईडी की टीम, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

Leave a Reply