विकलांगों को अपनी न्यूड फोटोज भेजती है महिला, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

विकलांगों को अपनी न्यूड फोटोज भेजती है महिला, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

प्रेषित समय :09:44:20 AM / Sat, Jan 22nd, 2022

ओन्लीफैंस नाम की एक सब्सक्रिप्शन साइट है जिसमें लोग एडल्ट कंटेंट क्रिएटर्स की फोटोज और वीडियोज देखने के लिए पैसे देते हैं. मगर एक महिला मुफ्त में ही अपनी बोल्ड फोटोज लोगों को बांटती  है. इसके पीछे की वजह काफी विचित्र है.

इंग्लैंड के लिंकशायर की रहने वाली एक 29 साल की महिला, सोशल मीडिया साइट्स पर विस्टा वाइफ  के नाम से फेमस है. डेली स्टार वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार महिला को ब्रिटेन की सबसे फेमस स्विंगर माना जाता है. यानी वो अपने पति के अलावा दूसरे लोगों के साथ भी पैसे लेकर संबंध बनाती हैं. महिला ने इस बारे में खुलकर हमेशा अपने विचार रखे हैं. महिला ने वेबसाइट को दिए अपने एक इंटरव्यू में एक बार कहा था कि जब वो अपने बच्चों को स्कूल भेज देती है तो पति के साथ दूसरे कपल्स के पास अपनी सर्विसेज देने के लिए जाती हैं. कई बार तो वो अकेले ही अपनी सर्विसेज देती हैं.

मगर अब विस्टा वाइफ ने जिस बात का खुलासा किया है वो सभी को हैरान कर दे रहा है. महिला ने इस बात को खुलेतौर पर कबूल किया है कि वो विकलांग लोगों को अपनी न्यूड फोटोज फ्री में भेजती है. ट्विटर पर अपनी एक एडल्ट वेबसाइट को लॉन्च करते हुए महिला ने एक ट्वीट में लिखा कि उन्होंने कई ऐसे मर्दों को देखा है जिनकी पत्नियों की मौत हो गई है या फिर जिन्हें कोई दिमागी चोट लगी है, या कई ऐसे लोगों को भी वो देख चुकी हैं जो विकलांग हो गए हैं और चल फिर नहीं पाते. इस तरह के लोगों को महिला अक्सर अपनी न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर मुफ्त में भेज देती है. इसके पीछे कारण ये है कि वो उन्हें कुछ पल के लिए वो खुशी देना चाहती है जिससे वो वंचित हो चुके हैं.

पति के साथ शुरू किया एडल्ट वीडियोज बनाने का काम

महिला ने बताया कि वो ऐसा अक्सर करती है क्योंकि वो उन लोगों को भी खुशी देना चाहती है. सोशल मीडिया पर लोग उसे इस वजह से ट्रोल भी करते हैं. लोगों का कहना है कि ये विकलांगों का मजाक बनाना और उनकी भावनाओं से खिलवाड़ करने जैसी बात है. आपको बता दें कि महिला अपनी जिंदगी के बारे में कई बार शेयर कर चुकी है. उसकी और उसके पति की मुलाकात 16 साल की उम्र में हुई थी. दोनों कुछ ही वक्त बाद माता-पिता बन गए थे. तब से पैसे कमाने के लिए वो ये काम कर रहे हैं. इसमें उनकी मोटी कमाई होती थी. कमाई को देखते हुए उन्होंने अपनी वेबसाइट भी शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: गर्भवती महिला रेंजर को पूर्व सरपंच ने लात-घूसों से पीटा, फिर जमीन पर घसीटा

क्या शादी के बाद बदल जाता है किसी महिला का मूल निवास? राजस्थान हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

हाइवे से जाने वाली महिलाओं से गैंगरेप कर बनाते थे वीडियो, पुलिस ने किया गिरोह का भंडाफोड़

नूडल्स से महिला ने बुन डाला स्वेटर, 70 लाख से भी अधिक बार देखा गया वीडियो

यूपी: कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 41 उम्मीदवारों में 16 महिलाओं को दिया मौका

Leave a Reply