इंदौर में पीड़िता का केस लड़ रहे वकील ने ही किया दुष्कर्म, दर्ज हुआ केस

इंदौर में पीड़िता का केस लड़ रहे वकील ने ही किया दुष्कर्म, दर्ज हुआ केस

प्रेषित समय :11:33:34 AM / Sun, Jan 23rd, 2022

इंदौर. इंदौर के महिला थाने में एक अनोखा मामला सामने आया है. पीड़ित पत्नी को पति से पहले तलाक दिलाने के नाम पर उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसे शादी का झांसा देकर उसके ही वकील ने पीड़िता से दुष्कर्म किया है. जिसके बाद पीड़िता द्वारा शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने शुक्रवार को एडवोकेट के खिलाफ केस दर्ज किया है.

दरअसल इंदौर की महिला थाना पलासिया में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां पर एक एडवोकेट द्वारा अपनी ही मुवक्किल को हवस का शिकार बनाया गया है. वहीं महिला थाने की उपनिरीक्षक आराधना शर्मा के अनुसार पीड़िता आरोपी वकील शैलेश पिता महावीर जैन निवासी शुजालपुर को 2018 से जानती है. पति के खिलाफ लगाए गए तलाक के केस में आरोपी शैलेश जैन वकील था.

वहीं आरोपी शैलेश लगातार पीड़िता को अपने आप को तलाकशुदा बताकर उसे शादी के लिए प्रताड़ित कर रहा था. 2021 में आरोपी द्वारा पीड़िता को एक कमरा किराए पर दिला कर उसे यहां पर नौकरी लगाई गई. शादी का झांसा देकर कई बार उससे दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता द्वारा आरोपी शैलेश जैन से शादी करने का कहने पर आरोपी ने उससे शादी करने से साफ इंकार कर दिया. फिलहाल महिला थाना ने आरोपी शैलेश जैन के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में मौसम का बिगड़ा मिजाज, जबलपुर, रीवा, सागर, ग्वालियर-चंबल संभाग में बारिश का आरेंज अलर्ट जारी

एमपी में अपनी ही सरकार के खिलाफ उमाभारती, शराबबंदी के लिए 14 फरवरी से अभियान शुरू करेंगी

एमपी में दूसरी से ज्यादा तीसरी लहर में स्पीड से बढ़ रहे पाजिटिव केस, जबलपुर में फिर धमाका 602 संक्रमित मिले, एक की मौत

एमपी में अगर पाबंदियां नई बढ़ाई तो लम्बी चलेगी कोरोना की तीसरी लहर..!

एमपी में अगर पाबंदियां नई बढ़ाई तो लम्बी चलेगी कोरोना की तीसरी लहर..!

Leave a Reply