धरवारा के शिवम यादव हत्याकांड का मामला: भाजपा नेताओं पर परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

धरवारा के शिवम यादव हत्याकांड का मामला: भाजपा नेताओं पर परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

प्रेषित समय :13:28:58 PM / Sun, Jan 23rd, 2022

कटनी. धरवारा हत्याकांड का मामला अभी जाँच में चल ही रहा था कि परिजनों ने भाजपा के दो पदाधिकारियों पर हत्याकांड में सहयोगी होने और आरोपियों से पैसे लेकर उन्हें बचाने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक कटनी से सूक्ष्म जाँच करने की मांग की है. परिजनों ने पत्र सौंपते हुए बताया कि धरवारा के निवासी अनिल दुबे जो कि बड़वारा के पूर्व भाजपा विधायक मोती कश्यप के प्रतिनिधि रहे हंै और नगर अध्यक्ष महेंद्र उर्फ पप्पू दुबे और घटना में शामिल अन्य आरोपियों जगदीश चौधरी, रंजीत चौधरी सहित अन्य के खिलाफ शिकायत सौंपी.

परिजनों ने  बताया कि भाजपा के अनिल दुबे और महेंद्र उर्फ पप्पू दुबे के द्वारा घटना के दिन जिस दिन मृतक का पोस्टमार्टम हुआ था रात्रि में लगभग 12 बजे घर पहुंचकर मृतक के परिजनों से झूठ बोलकर की थाना में पुलिस अधीक्षक और अन्य कर्मचारी बैठे हैं. आपको बुलवाए है और कल आरोपियों को गांव लाकर उनके मुंह मे कालिख पोतकर गाँव लाकर घुमाया जाएगा और अन्य तरह से भ्रमित करके गाँव के ही नंदू साहू की मारुति वैन बुलाकर थाना ले गए और वहाँ पहुंचने के बाद थाना में एसडीओपी और थाना प्रभारी के द्वारा दो लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की बात कहकर अन्य लोगो का हत्याकांड में कोई हाथ न होना बताया गया और कहा गया कि आप अब संतुष्ट हो जाओ और हमारे बताये कागजों में हस्ताक्षर कर दो, लेकिन परिजन संतुष्ट नहीं हुए फिर उसके बाद अनिल दुबे और महेंद्र उर्फ पप्पू दुबे के द्वारा तरह तरह के प्रलोभन दिए गए लेकिन हम किसी बात को नही माने.

उसके पश्चात लगभग 4 बजे परिजन उसी गाड़ी से भाजपा के पदाधिकारियों के साथ ही गाँव आ गए और जैसे ही गाँव के लोगो को रात्रि में इस कूटरचित घटना की जानकारी हुई परिजनों सहित सबका आक्रोश बढ़ गया और ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया था. पत्र में परिजनों द्वारा बताया गया कि घटना का मुख्य आरोपी जगदीश चौधरी और रंजीत चौधरी अभी तक मुक्त घूम रहै हैं और अन्य दो आरोपियों के खिलाफ भी हत्या का मुकदमा दर्ज न करके केवल साक्ष्य छिपाने का मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि सभी पर  हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए.

इसके अलावा इन भाजपा पदाधिकारियों के फोन की कॉल डिटेल्स की जांच की जाए कि आखिर इनके फोन में थाना से कितने कर्मचारियों का सम्पर्क था और क्यों था. बताया कि मृतक की लाश मिलने से पूर्व ही ाजपा के लोगों का आरोपियों से संपर्क था और वो लाश मिलने के 4 घंटे पूर्व आरोपी के घर बैठे थे और जब आरोपियों को पुलिस गांव लेने आई तब भी अपने गाड़ी में भाजपा के नगर अध्यक्ष महेंद्र उर्फ पप्पू दुबे को बैठाकर ले गई. इन सब संदिग्ध गतिविधियों की जांच सीबीआई सहित बड़ी जाँच एजेंसी से करते हुए सभी आरोपियों को सजा दिलाये जाने सहित परिवार को सुरक्षा दिलाये जाने की मांग परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में मौसम का बिगड़ा मिजाज, जबलपुर, रीवा, सागर, ग्वालियर-चंबल संभाग में बारिश का आरेंज अलर्ट जारी

एमपी में अपनी ही सरकार के खिलाफ उमाभारती, शराबबंदी के लिए 14 फरवरी से अभियान शुरू करेंगी

एमपी में दूसरी से ज्यादा तीसरी लहर में स्पीड से बढ़ रहे पाजिटिव केस, जबलपुर में फिर धमाका 602 संक्रमित मिले, एक की मौत

एमपी में दूसरी से ज्यादा तीसरी लहर में स्पीड से बढ़ रहे पाजिटिव केस, जबलपुर में फिर धमाका 602 संक्रमित मिले, दो की मौत

एमपी में अगर पाबंदियां नई बढ़ाई तो लम्बी चलेगी कोरोना की तीसरी लहर..!

Leave a Reply