राजस्थान: आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने की 2 बुजुर्ग भिखारियों के साथ मारपीट, एक की मौत

राजस्थान: आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने की 2 बुजुर्ग भिखारियों के साथ मारपीट, एक की मौत

प्रेषित समय :10:54:03 AM / Sun, Jan 23rd, 2022

नागौर. मकराना रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने दो बुजुर्ग भिखारियों को गाली गलौज और मारपीट की. अमानवीय घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. मारपीट से चोटिल एक भीखारी की मौत हो गई. मारपीट करने वाले आरपीएफ के हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. आरपीएफ के सहायक कमाडेंट शनिवार को मकराना पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

नागौर. नागौर जिले के मकराना रेलवे स्टेशन पर एक अमानवीय घटना सामने आई है. आरपीएफ के हेड कांस्टेबल रामप्रसाद ने रेलवे स्टेशन पर सो रहे दो भिखारियों के साथ मारपीट की. घटना दो-तीन दिन पुरानी है. मारपीट में एक भिखारी की मौत हो गई. भिखारी की मौत होने के बाद हड़कंप मच गया. मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद आरपीएफ के सहायक कमाडेंट मकराना पहुंचे और जांच शुरू की. हेड कांस्टेबल को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है.

मामले में यह सामने आया है कि मकराना रेलवे स्टेशन पर भिखारी सो रहे थे. इसी दौरान एक आरपीएफ का हेड कांस्टेबल रामप्रसाद पहुंचा और वहां भिखारियों के सोने पर ऐतराज जताते हुए लातों से मारपीट शुरू कर दी. हेड कांस्टेबल ने उनके साथ गाली-गलौज भी की. सर्दी के मौसम में मुसाफिर खाने में सो रहे लोगों के साथ हेड कांस्टेबल ने अमानवीय व्यवहार किया. घटना के बाद रात्रि में एक भिखारी की मौत हो गई. भिखारी की मौत होने के बाद हड़कंप मच गया.

इसी बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और एक्शन लिया. हेड कांस्टेबल रामप्रसाद को सस्पेंड कर दिया और मामले में जांच बैठाई है. आरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट ईश्वर सिंह मामले की जांच करने मकराना पहुंचे हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए इस घटना में हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. जीआरपी के सीआई किशनसिंह ने भी कहा कि मामले में जांच की जा रही है. मृतक के परिजन भी मकराना पहुंचे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्या शादी के बाद बदल जाता है किसी महिला का मूल निवास? राजस्थान हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

राजस्थान में कोरोना की नई गाइडलाइन जारी, जानिए क्या मिली छूट, कहां रहेगी पाबंदी

राजस्थान के जालोर में SHO ने महिला कांस्टेबल से मांगा एक रात का साथ, बोला- मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं

सीएम गहलोत का बड़ा ऐलान: राजस्थान में नहीं होगी किसानों की भूमि नीलाम

Leave a Reply