11 शराबी ड्राइवरों को मिली अबोगरीब सजा, आधी रात साफ करवाया मुर्दाघर

11 शराबी ड्राइवरों को मिली अबोगरीब सजा, आधी रात साफ करवाया मुर्दाघर

प्रेषित समय :09:18:19 AM / Sun, Jan 23rd, 2022

हर देश में ड्रिंक एंड ड्राइव को लेकर अलग-अलग कानून हैं. हालांकि, जुर्माने और जेल तक की सजा का प्रावधान होने के बाद भी कुछ लोग ऐसा करने से बाज नहीं आते. ऐसे ही कुछ लापरवाह लोगों को सबक सिखाने के लिए चीन के ताइवान की पुलिस ने अजीबोगरीब तरीका अपनाया है. यहां ड्रिंक एंड ड्राइव करने वालों से जुर्माना और जेल की सजा तो दी ही जाती है, साथ ही कुछ ऐसी पनिशमेंट भी दी जाती है, जिसके बाद आगे से कोई भी ऐसा दुबारा करने से पहले डरने लगेगा. सोशल मीडिया पर ताइवान पुलिस द्वारा दी गई ऐसी ही एक सजा की तस्वीर वायरल हो रही है.

जानकारी के मुताबिक़, ताइवान पुलिस ने हाल ही में यहां सड़कों से करीब 11 लोगों को शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़ा था. इसके बाद पुलिस ने जो किया वो वायरल हो गया. पुलिस सभी को पकड़कर एक अस्पताल ले आई. यहाँ इन शराबियों से मुर्दाघर की सफाई करवाई गई वो भी आधी रात में. इस अजीबोगरीब सजा को करते हुए कई शराबियों के हाथ-पैर कांपने लगे. इनमें से कई लोगों ने आगे से ऐसा कभी ना करने की कसम खाई.

बता दें कि बीते कुछ समय से यहां ड्रिंक एंड ड्राइव के मामलों में जबरदस्त उछाल आया है. हाल ही में एक रोड एक्सीडेंट में एक शख्स की जान चली गई और तीन लोग घायल हो गए. इसके बाद से ताइवान के कोशिओंग शहर के मेयर ने घोषणा की है कि जो भी शराब पीकर गाड़ी चलाता नजर आएगा, उसे पकड़कर लोकल अस्पताल के मुर्दाघर की सफाई करवाई जाएगी. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस क्रिएटिव सजा की काफी तारीफ की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला ने डेट पर बुला शख्स से लूटे 8 लाख रुपए

सिर्फ खड़े रहकर दिन के 16 हजार कमा लेता है यह शख्स

ओएमजी: 67 सालों से नहाया नहीं है ये शख्स, खाता है गंदी चीजें, तंदुरुस्त देख वैज्ञानिक भी हैं चकित

पुणे के एक शख्स के मोबाइल में मिले 40 हज़ार पोर्न वीडियो, पड़ोसियों की फोटो से करता था छेड़छाड़

शराब के नशे में धुत शख्स ने बकरे के बदले इंसान की ही दे दी बलि, हुआ गिरफ्तार

गजब का शौक: कोरोना संक्रमित होना चाहता है शख्स, वायरस के लिए पैसे खर्च को भी है तैयार

Leave a Reply